पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:सुपेला में 2 बदमाशों ने ब्लेड और ईंट मारकर बुजुर्ग की हत्या की

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपेला पुलिस ने सोमवार को कृष्णा नगर से लगे हड्डी गोदाम इलाके में बुजुर्ग श्रीराम चौहान की हत्या करने वाले लोकेश और दुर्गेश को गिरफ्तार किया है। रविवार देर रात दोनों आरोपियों ने घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके बेटे विजय को हत्या करने की धमकी देकर फरार हो गए थे। घटना के बाद जिंदा होने की उम्मीद में बेटा पिता को अस्पताल ले गया था। सोमवार सुबह प्रोबेशनर डीएसपी निशांत पाठक, एएसआई रजनीकांत देवांगन ने आरोपियों के घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि 56 वर्षीय श्रीराम चौहान की हत्या करने वाले लोकेश सोनी (18) और दुर्गेश तांडी (18) दोनों निवासी हड्डी गोदाम को गिरफ्तार किया गया है।

दरवाजा खुला तो हत्या कर निकले दोनों: बेटा
बेटे विजय ने बताया कि घटना रात करीब 10 बजे की है। वह अपने बेटे दिनेश के साथ घर के सामने मंदिर के पास खड़ा था। जब दोनों बहुत देर तक बाहर नहीं निकले तो दरवाजा खटखटाया था। दोनों बाहर निकले और उसे धमकाने लगे। दोनों ने उसे कहा कि अगर पुलिस को शिकायत करेगा तो उसकी भी हत्या कर देगें। दोनों बदमाश पहले भी विवाद कर चुके।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें