लूट और चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार:नए साल में पुलिस ने वीडियो कैमरा सहित लूट की बाइक व स्कूटी की जब्त

भिलाई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी और लूट के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में - Dainik Bhaskar
चोरी और लूट के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

खुर्सीपार पुलिस ने नए साल के पहले दिन लूट और चोरी के तीन मामलों का खुलासा करने में सफलता पाई है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट की बाइक, वीडियो कैमरा और स्कूटी आदि जब्त किया है। पुलिस ने तीनों मामलों के आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मामले का खुलासा करते हुए खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि उन्हें लूट और चोरी के अलग-अलग मामलों आरोपियों की तलाश थी। उन्होंने इसके लिए मुखबिर को अलर्ट किया था। इसी दौरान उन्हें पता चला कि केनाल रोड खुर्सीपार में ढाई बजे रात चाकू की नोक पर बाइक लूटने वाला मिराज आलम लूट की बाइक के साथ देखा गया है। खुर्सीपार पुलिस की टीम ने अनिल किराना स्टोर के पास से आरोपी मिराज आलम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास लूट की बाइक सीजी 07 एएम 3998 के साथ जब्त किया। इस बाइक को लूटे जाने की रिपोर्ट गफ्फार मोहल्ला छावनी निवासी मो0 दानेश ने लिखाई खुर्सीपार थाने में लिखाई थी। उसने बताया कि वह अपने बड़े भाई अरबाज की मोटर सायकल लेकर सिविक सेंटर से अपने दोस्त समीर को आईटीआई खुर्सीपार उसके घर छोड़ने गया था। जब वह वापस अपने घर कैम्प 2 छावनी जा रहा था तो आईटीआई के पास केनाल रोड में रात 02.30 बजे के करीब मिराज आलम ने उसे रोक लिया। इसके बाद उसने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कटरनुमा चाकू का भय दिखाकर उसकी बाइक को लूट लिया था।

घर के बार से स्कूटी चोरी

खुर्सीपार जोन तीन निवासी असीम अली ने 1 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी गत 31 दिसंबर की रात उसने अपने घर के सामने से सफेद रंग की स्कूटी सीजी 07 बीडी 8072 को खड़ा किया था। सुबह देखा तो उसे कोई चोरी कर ले गया था। तलाश के दौरान पुलिस ने शिव शंकर नगर छावनी निवासी दीपक कुमार को स्कूटी के साथ केनाल रोड शुलभ के पास से गिरफ्तार किया।

वीडियो कैमरा चोरी करने वाला गिरफ्तार

तीसरे मामले में खुर्सीपार पुलिस ने वीडियो कैमरा चोरी करने वाले आरोपी को पकड़ा है। खुर्सीपार जोन 3 पंप हाउस के पास निवासी जय प्रकाश ने 1 जनवरी को शिकायत दर्ज कारई थी कि वह बालकनाथ मंदिर के पास वीडियो शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान उसका एक लाख रुपए से अधिक कीमत का कैमरा किसी ने चोरी कर लिया। आरोपी की तलाश के दौरान पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि एन आर्यन नाम का व्यक्ति जोन 1 गौतम मे वीडियो कैमरा बेचने कि लिए ग्राहक तलाश रहा है। खुर्सीपार पुलिस एवं छावनी पुलिस मिलकर सेक्टर 11 सड़क 8 निवासी आरोपी एन आर्यन को देना बैंक के पीछे छावनी से गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी का कैमरा भी जब्त किया गया।

खबरें और भी हैं...