पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:पुरानी रंजिश में बदमाश ने तीन पर चलाया तलवार, पति-पत्नी की हुई मौत, बेटा गंभीर

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खुर्सीपार की घटना, मुखबिरी के शक पर शुरू हुआ विवाद, तीनों बात करने आरोपी के घर गए थे

खुर्सीपार थाना क्षेत्र के केएलसी जोन-2 इलाके में सोमवार रात एक बदमाश ने दंपत्ति और उनके बेटे पर धार-धार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दंपत्ति की मौत हो गई। जबकि बेटा घायल है। पुलिस के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक, मारपीट की घटना में राजेश (45) उसकी पत्नी माधवी (38) और बेटा सत्यनारायण अवस्थी (14) निवासी केएलसी रोड को गंभीर चोट लगी। राजेश के सिर पर और पत्नी माधवी के कमर पर तलवार से गंभीर चोट लगी। दंपत्ति के बेटे सत्यनारायण के पसली पर बदमाश ने चाकू से वार किया है। दंपत्ति अपने बेटे के साथ आरोपी के घर गए थे। इसी दौरान विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने तीनों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल भिजवाया था। देर रात 11.15 बजे डॉक्टर ने दंपत्ति की मौत की पुष्टि कर दी है। वहीं बेटे का उपचार जारी है।

विवाद होते ही घर में रखे तलवार को निकाला
पुलिस के मुताबिक, हमला करने वाले आरोपी आकाश शर्मा उर्फ गोली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 9.30 बजे की है। पूछताछ में पता चला है कि महिला लॉकडाउन के दौरान अबकारी एक्ट के मामले में जेल गई थी। कुछ दिन पहले ही वह जेल से रिहा होकर आई है। घायल परिवार को शंका थी कि आरोपी ने मुखबिरी पुलिस को की थी।

आरोपी ने कहा-दंपत्ति के बेटे मुझे मारने दौड़ा रहे थे
मौके पर देर रात तक मौजूद रही खुर्सीपार पुलिस के मुताबिक पहले भी दोनों पक्षों में कई बार विवाद और मारपीट हो चुकी है। आरोपी ने बताया कि दंपत्ति के बेटे उसे मारने के लिए दौड़ रहे थे। अपने बचाव के लिए वह घर गया और तलवार लेकर बाहर आया था। इसके बाद उसने तीनों पर हमला किया था। आरोपी गिरफ्तार हो गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें