एजेंसी समय पर का काम पूरा नहीं कर पा रही:कुम्हारी फ्लाई ओवर का काम पूरा नहीं, 15 दिन और लगेंगे

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुम्हारी फ्लाई ओवर पर एक तरफ से दोपहिया वाहनों के लिए आवाजाही 15 अक्टूबर से शुरू नहीं हो पाएगी। इसके शुरू होने पर अब 15 दिन और लगेंगे। फ्लाई ओवर में बेस तैयार करने का काम अब तक पूरा नहीं हो पाया है।

इसके अलावा फ्लाई एश व सीमेंट की किल्लत के चलते भी कार्य एजेंसी तय समय पर फ्लाई ओवर का काम पूरा नहीं कर पा रही है। पिछले दिनों लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी व कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने निरीक्षण के दौरान 15 अक्टूबर से एक तरफ से आवाजाही शुरू कराने के निर्देश दिए थे, लेकिन अब प्रशासन ने ही 15 दिन बाद तक आवागमन शुरू होने की बात कही है। इधर महाराष्ट्र से सीमेंट मंगाए जाने की तैयारी है। राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक पुल के एप्रोच रोड को दो-दो पालियों में तैयार किया जा रहा है। इसके बाद भी काम पूरा होने में समय लगेगा।

एक सप्ताह के भीतर डामरीकरण होने की उम्मीद
एक-दो दिनों में डबरापारा एवं पावर हाउस के सर्विस रोड का भी डामरीकरण शुरू हो जाएगा। एक सप्ताह के भीतर सर्विस लेन का डामरीकरण हो जाने की उम्मीद है। इधर लोगों को आवाजाही की परेशानी अब भी जारी है। रोजाना दुर्ग-रायपुर हाईवे पर जाम लग रहा है। इसके अलावा गड्ढों वाली
सड़क की वजह से हादसे की आशंका बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...