महाराष्ट्र की अवैध शराब तस्करी का मामला:जामुल पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी समेत 1 फरार, अभी तक 5 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी

भिलाई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई की जामुल पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक चमचमाती कार भी बरामद की गई है। - Dainik Bhaskar
भिलाई की जामुल पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक चमचमाती कार भी बरामद की गई है।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अवैध शराब की तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। यही वजह है कि पिछले दिनों महाराष्ट्र से अवैध शराब को यहां खपाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन अभी मुख्य सरगना व एक अन्य आरोपी फरार है। आपको बता दे कि 9 मई को जामुल पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया की फर्नीचर फैक्ट्री में दबिश देकर महाराष्ट्र से लाई गई 102 पेटी देसी शराब जब्त की थी।
लॉकडाउन में अवैध शराब तस्करी
दुर्ग जिले में लॉकडाउन के बावजूद लगातार अवैध शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे है। ऐसे ही एक मामले में भिलाई की जामुल पुलिस को अवैध शराब तस्करी के करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सरबजीत सिंह उर्फ काके महाराष्ट्र से भिलाई में अवैध शराब लाकर खपाने का काम करता था। आरोपी के पास से एक चमचमाती कार भी बरामद की गई है। जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए आंकी जा रही है। इस मामले में 9 मई को भी 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। अभी भी गिरोह के मुख्य सरगना अनिल यादव और अशोक राव पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनकी तलाश की जा रही है।
जामुल थाने के जांच अधिकारी प्रमोद सिंह ने बताया कि अवैध शराब तस्करी के मामले में 9 मई को 4 तस्करों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें मौके से आरोपी सबरजीत सिंह भाग निकला। गुरुवार को घेराबंदी कर उसे शारदा पारा कैम्प-2 से गिरफ्तार किया गया है। जबकि मामले में दो अन्य आरोपी फरार है। जिनकी तलाश में टीम जुटी हुई है। आरोपी महाराष्ट्र से भिलाई अवैध शराब का परिवहन किया करता था।
पुलिस ने 9 मई को दी थी दबिश
जिले की जामुल पुलिस को 9 मई को अवैध शराब तस्करी की सुचना मुखबिर से मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इंडस्ट्रियल एरिया की फर्नीचर फैक्ट्री में दबिश देकर महाराष्ट्र से लाई गई 102 पेटी देसी शराब जब्त की थी। साथ ही 4 आरोपी कृष्णा जंघेल, एस अनिल, मुकेश साहू और योगेश साहू को गिरफ्तार किया था। सरबजीत सिंह पुलिस को चकमा देकर दीवार फांदकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से शराब और एक वाहन बरामद किया था।

खबरें और भी हैं...