पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

81 हजार का माल किया था पार:पुलिस से बचने के लिए पहना नकाब, पर हेयर स्टाइल से पकड़ाया गया चोर

भिलाई19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लिटिया चौकी पुलिस ने दुकान से 81 हजार कीमत के मोबाइल और अन्य उपकरण चोरी करने वाले दसवीं के छात्र को गिरफ्तार किया है। छात्र ने दो दिन पहले सब्बल से दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गया था। इसके बाद स्मार्ट फोन चोरी करके फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश आरोपी की हेयर स्टाइल और जैकेट से उसकी पहचान हो गई।

उसकी तलाश में टीम उसके घर पहुंची तो देखकर उसने चोरी करना कबूल कर लिया। एसआई सोमेश सिंह बघेल ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने बोरी निवासी दुकानदार खिलेश्वर देशमुख की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया था। शुक्रवार सुबह पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग चोर को पकड़ लिया। उससे चोरी का पूरा समान बरामद कर लिया है।

पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि उसने दुकान से चोरी करने के बाद स्मार्ट वॉच और ब्लू टूथ बेचने के लिए ग्राहकों से संपर्क भी किया था। उसे स्मार्ट फोन रखने का शौक था। इसलिए उसने दुकान से मोबाइल चोरी किया था। चोरी का सामान आरोपी ने घर बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें