पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:मोबाइल लूटने वाले ग्रुप का मास्टमाइंड गिरफ्तार; प्रेमिका सहित अपने पांच साथियों के साथ मिलकर देता था घटना को अंजाम,

भिलाई15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साथ सभी पकड़ाए

जिले के छावनी, जामुल, अहिवारा व खुर्सीपार थाना क्षेत्र में सक्रिय चोर गिरोह को पुलिस ने पकड़ा। गिरोह का मास्टर माइंड मिलन चौक खुर्सीपार निवासी शुभम मराठा है। मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका कैम्प-2 निवासी प्रतीक्षा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने 10 से अधिक मोबाइल की लूट की।

इसके अलावा नंदिनी-अहिवारा क्षेत्र में दो सूने मकान में भी चोरी की। इन सभी मामलों में से पुलिस में केवल दो मोबाइल लूट के मामले में अपराध दर्ज किया है। शुभम व प्रतीक्षा के अलावा पुलिस ने पावर हाउस के जितेंद्र उर्फ छोटू चौधरी, कैम्प-2 के प्रीतम सिंह सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि जब इन्हें पकड़ा गया तो वे जामुल की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में चोरी की योजना बना रहे थे। आरोपियों ने जामुल और नंदिनी में भी चोरी की घटना स्वीकारी है, लेकिन चोरी किसके घर में की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। सूनी जगहों पर लोगों को डराकर छीनता मोबाइल: पुलिस ने गिरोह से लूट के 10 मोबाइल जब्त किए हैं। खुर्सीपार थाने में अनिल सोनी व भट्टी थाने में सतीश वर्मा की शिकायत पर ही लूट का अपराध दर्ज है।

प्रेमिका रखती थी सूने घरों पर नजर, देती थी खबर

चोर गिरोह का मास्टर माइंड शुभम की प्रेमिका सूने मकानों पर नजर रखा करती थी। जैसे ही उसे इसके बारे में जानकारी मिलती वह शुभम को इसकी जानकारी देती। इसके बाद शुभम साथियों के साथ मकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता। प्रतीक्षा के पास से कुछ जेवरात व दो मोबाइल जब्त किए गए हैं। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं लूटे गए 10 मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें