पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिलाई:10 साल पूजा-पाठ करने के बाद गुम इंसान इलाहाबाद से पैदल लौटा

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर बंद होने पर लौटा ललित।

रानीतराई पुलिस ने शनिवार को 10 साल बाद गुम इंसान की फाइल को बंद कर दिया है। शनिवार दोपहर पुलिस को 10 साल पहले घर से अचानक गायब व्यक्ति को दस्तयाब करके परिजन को सकुशल सौंप दिया। मानसिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से 42 वर्षीय व्यक्ति वर्ष 2011 में घर छोड़कर चला गया था।

10 वर्षों तक वह देश के कई धार्मिक स्थलों पर पंडित बनकर पूजा पाठ करने लगा था। लॉकडाउन में मंदिर बंद हो गए तो वह इलाहाबाद से पैदल घर लौट आया। टीआई सीताराम ध्रुव ने बताया कि ललित शुक्ला (52) निवासी ग्राम खपरी को शनिवार को उसके परिजन को सौंप दिया गया है। 1 अप्रैल 2011 को उसकी पत्नी राधाबाई शुक्ला ने पति के गुम होने की शिकायत की थी। इसके बाद से पुलिस ललित की तलाश कर रही थी।

पूजा करने के लिए उसे अलग से कमरा दिया
पूछताछ में ललित ने बताया कि वह घर से भागकर चित्रकूट चला गया था। इसके बाद वह शिर्डी, उज्जैन और बनारस में भी रहा। यहां वह पंडितों के साथ रहकर पूजा पाठ करने लगा था। लॉकडाउन के दौरान वह इलाहाबाद पहुंच गया था। लेकिन वहां भी मंदिर बंद हो गए थे। इस वजह से वह कुछ दिन पहले वहां से घर जाने के लिए पैदल निकल पड़ा था। पुलिस के मुताबिक ललित के लौटने के बाद उसकी पत्नी,बच्चे और बाकी परिजन खुश हो गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें