पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत:बाइक से 2 महीने के बेटे को डॉक्टर के पास ले जा रहे थे पति-पत्नी, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

दुर्ग4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्ग के कु्म्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चे व उसकी मां की मौत गई। - Dainik Bhaskar
दुर्ग के कु्म्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चे व उसकी मां की मौत गई।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक सड़क हादसे में महिला और उसके दो महीने के बच्चे की मौत हो गई है। हादसे के वक्त पति-पत्नी अपने बच्चे को डॉक्टर के पास दिखाने के लिए लेकर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि महिला और बच्चे की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुम्हारी थाना प्रभारी आशीष यादव ने बताया कि हादसा कुम्हारी इलाके के कंडरका पुलिया के पास हुआ है। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्रा‌इवर मौके से फरार हो गया। आरोपी ड्रा‌इवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

टक्कर के बाद बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई थी।
टक्कर के बाद बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई थी।

बच्चे का इलाज करने निकले थे दंपती
जिले के ग्राम कुगदा निवासी कालीचरण कौशल अपनी पत्नी मोनिसा कौशल के साथ बच्चे का इलाज के लिए नारधा के अस्पताल जा रहे थे। इस दौरान कंडरका नंदिनी रोड पुल के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला व बच्चा उछल कर जमीन पर गिर गए। महिला की सड़क पर ही मौत हो गई, वहीं बच्चे को अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...