पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बीएसपी:अब रिटायरमेंट में हाई टी-पार्टी, पत्नी होंगी गेस्ट

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीएसपी कर्मचारियों को रिटायरमेंट में दी जाने वाली फेयरवेल पार्टी प्रबंधन अब गरिमापूर्ण तरीके से आयोजित करेगा। सेल चेयरमैन ने पार्टी को हाई टी सुविधायुक्त रखने कहा है। जिसमें कर्मी की पत्नी को भी आमंत्रित किया जाएगा। गुरुवार को बीएसपी प्रबंधन ने इस संबंध में सर्कुलर जारी किया।

जिसमें कर्मी के रिटायर होने पर आयोजित फेयरवेल पार्टी को बेहतर ढंग से आयोजित किए जाने की जानकारी दी गई है। रिटायर होने जा रहा कर्मी फंक्शन में पत्नी के साथ उपस्थित हो सकता है। पहले केवल कर्मी को ही आमंत्रित किया जाता था। फेयरवेल पार्टी अब हर महीने आयोजित होगी। इसमें किसी भी तरह के बदलाव करने का अधिकार केवल चेयरमैन को ही रहेगा।

15 दिन के भीतर में हो जाएगा फाइनल सेटलमेंट
कार्यक्रम में विभागीय अफसरों की उपस्थिति अनिवार्य की गई है। कर्मी को 36 पीस का डिनर सेट गिफ्ट में दिया जाएगा। डिनर सेट उपलब्ध नहीं होने की स्थिति में दूसरा गिफ्ट तय अनुसार दिया जाएगा। मकान छोड़ने के 15 दिनों में फाइनल सेटलमेंट किया जाएगा। डेकेरोटेड सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। पांच पहले तक भिलाई होटल में कार्यक्रम होता था, बाद में उसे बंद कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें