वीआईपी प्रचारक मैदान में उतारने जा रहें:16 व 17 को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की 3 सभा, कांग्रेस के 4 मंत्री व सीएम भूपेश का रोड शो

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले की चारों निकाय चुनावों में अपने दल के उम्मीदवारों के प्रति माहौल तैयार करने कांग्रेस-भाजपा अपने-अपने वीआईपी प्रचारकों को मैदान में उतारने जा रही है। भाजपा में 16 दिसंबर से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह लगातार दो दिनों तक सभाएं करेंगे। इसी तरह कांग्रेस की ओर से प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर समेत चार कैबिनेट मंत्री लगातार तीन दिनों तक डोर टू डोर कैंपेनिंग करेंगे।

साथ ही सीएम भूपेश बघेल का रोड शो और आम सभा का भी शेड्यूल है। इसकी घोषणा आने वाले दो दिनों में की जाएगी। भिलाई, रिसाली, भिलाई-चरोदा निगम और जामुल पालिका के लिए चुनावी शोर 18 दिसंबर की शाम 5 बजे थमेगा। इसके चलते दोनों दलों ने अंतिम चार दिनों में अपने वीआईपी प्रचारकों को मैदान उतारने का प्लान तैयार किया है। कांग्रेस की ओर इसके तहत कांग्रेस ने प्रत्येक वार्ड में नुक्कड नाटकों के अलावा भिलाई नगर और वैशाली नगर विधानसभा में दो बड़ी सभाएं प्रस्तावित की है। जबकि भाजपा की ओर से वैशाली नगर में एक और भिलाई नगर विधानसभा में दो सभाएं आयोजित की जाएंगी। इसके दोनों दल अपनी-अपनी पार्टी के सांसद और विधायकों को कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों रोजाना वार्ड विजिट करा रहे हैं। इसके अलावा दूसरे जिलों के पदाधिकारी भी मोर्चा संभाले हैं। उनके द्वारा लगातार बैठकें की जा रही है।

खबरें और भी हैं...