पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शटर खोलकर कर रहे थे दुकान का संचालन निगम ने वसूला 16950 रुपए का जुर्माना

भिलाई14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान दुकानों का आधा शटर डाउन कर व्यापार करने वालों के खिलाफ नगर पालिक निगम की टीम ने कार्रवाई की। छूट प्राप्त 16 दुकानदारों सहित कुल 31 लोगों से 16950 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। कलेक्टर डाॅ सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे ने रक्षाबंधन और ईद के त्योहार को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन में निर्धारित दिन एवं समय तक दैनिक जरूरतों से संबंधित दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। कोरोना के संक्रमण के बचाव के लिए शासन की ओर से तय की गई कंडिकाओं का पालन करने की अपील की थी। इसके बावजूद कुछ दुकानदारों ने गैर जरूरी सामानों से संबंधित दुकानों को खोल कर व्यापार कर रहे थे। सोशल डिस्टेसिंग और चेहरे पर मास्क नहीं लगाया गया था।

रेस्टोरेंट और कपड़ा दुकान के संचालक पर केस दर्ज
लॉकडाउन में प्रतिबंध होने के बाद भी कपड़ा और रेस्त्रां खोलकर ग्राहकों को समान बेचने वाले दो व्यापारियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। खुर्सीपार पुलिस ने जोन 3 इलाके में कपड़ा व्यापारी सुधीर मौर्या और खुर्सीपार गेट पर रेस्त्रां संचालक राजेश शाह के खिलाफ कार्रवाई की है। दोनों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन की धाराओं में केस दर्ज किया गाय है। दोनों व्यापारी दुकान खोलकर सामान बेच रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें