पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेटलतीफी:सात माह में रायपुर गोलबाजार थाने से कुम्हारी पहुंची मर्ग डायरी, अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुम्हारी टीआई ने कहा : तीनों मामले की अब नए सिरे से की जाएगी जांच

गोल बाजार थाने रायपुर से मर्ग के तीन पुराने मामलों की डायरी दो दिन पहले पहुंची है। इसमें दो मामलों में बुजुर्ग और युवक ने आत्मदाह किया है। जबकि तीसरे मामले 7 माह पुराना है। युवक की चोट लगने से मौत हो गई थी। कुम्हारी पुलिस के मुताबिक मर्ग इंटीमेशन में सिर्फ युवक का नाम लिखा है। उसे अस्पताल में पहुंचाने वाला एम्बुलेंस चालक भी उसे नहीं पहचानता है। पीएम रिपोर्ट के बाद संभवत: युवक की मौत का कारण पता चलेगा।

केस 1 - बीमारी से परेशान बुजुर्ग की जलने से मौत
कुम्हारी पुलिस के मुताबिक लिमतरा निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग धनीराम देशलहरे को 19 अगस्त को रायपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुजुर्ग ने बीमारी से परेशान होकर खुद पर केरोसीन छिड़कर आग लगा ली थी। गोलबाजार (रायुपर) थाने से कुम्हारी पुलिस को केस डायरी 27 अक्टूबर को मिली है।

केस 2- पारिवारिक विवाद में युवक ने खुद को जलाया
अकोला के चंद्रप्रकाश (28) पिता रामचरण को जली हालत में 16 मई को रायपुर स्थित अस्पातल में भर्ती कराया गया था। उसी रात युवक की मौत हो गई थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पारिवारिक विवाद में युवक ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पांच महीने बाद 27 अक्टूबर को मिली है।

केस 3- चोट लगने से युवक की मौत, परिवार का पता नहीं
जबकि तीसरा मामला पाटन का है। कुम्हारी पुलिस के मुताबिक राजू नेताम (40) को 10 मार्च को रायपुर में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई थी। दस महीने बाद 27 अक्टूबर को कुम्हारी पुलिस को केस डायरी मिली है। पुलिस की माने तो राजू के परिवार का पता नहीं चल पाया है। उसका पता भी सही नहीं है

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें