• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Durg bhilai
  • Restaurants And Hotels Were Open After 10 Pm, Boys And Girls Were Dancing Tightly On The Floor In Hookah Bar, Police Team Took Action On More Than A Dozen.bhilai, Chhattisgarh.

डांस पार्टी पर पुलिस की रेड:भिलाई में रात 10 बजे के बाद खुले थे कैफे और हुक्काबार; पुलिस ने छापा मारा तो फ्लोर पर डांस करते मिले लड़के-लड़कियां

भिलाईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुछ इस तरह से कैफे में लड़के-लड़कियां डांस कर रहे थे। - Dainik Bhaskar
कुछ इस तरह से कैफे में लड़के-लड़कियां डांस कर रहे थे।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में पुलिस ने 3 कैफे और होटल संचालकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनके होटल्स और कैफे में जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं थी। इतना ही नहीं पुलिस ने जब इन होटल में छापा मारा तब लड़के-लड़कियां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए बिना ही डीजे में डांस कर रहे थे। पुलिस ने शनिवार देर रात शहर के 12 से ज्यादा होटल, हुक्का-बार, कैफे और रेस्टोरेंट में छापा मारा है। इसमें 3 संचालकों पर कार्रवाई की गई है। यहां से पुलिस ने तम्बाकू के कई फ्लेवर भी जब्त किए हैं।

मौके से तम्बाकू के फ्लेवर के अलावा कुछ शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं।
मौके से तम्बाकू के फ्लेवर के अलावा कुछ शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं।

पुलिस की विशेष टीम बनाई गई

दरअसल, पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि शहर के होटलों और रेस्टोरेंट में जमकर कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने सीएसपी छावनी के नेतृत्व में 9 थानेदार के साथ 50 से अधिक पुलिस जवानों की विशेष टीम बनाई। जिसके बाद पुलिस टीम ने इन होटलों पर छापा मार कार्रवाई की। जिसमें पाया गया कि स्मृति नगर स्थित कैफे फ्लोरा, क्रॉस रोड रेस्टोरेंट और मोहन नगर के गोल्डन लगून रेस्टोरेंट रात 10 बजे के बाद भी खुले हुए हैं।

वहीं कैफे में लोग नियमों को ताक में रखकर डांस भी कर रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने मौके पर देखा कि लोग यहां अलग-अलग फ्लेवर की तम्बाकू का भी सेवन कर रहे हैं। जिस पर पुलिस ने तम्बाकू भी बरामद कर ली है। मौके से कुछ शराब की बोतलें भी जब्त की गई हैं।

कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम
कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम

जिले में धारा 144 लागू

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर ये कार्रवाई की गई है। अभी जिले में धारा 144 लागू है और रात 10 बजे के बाद दुकानें, रेस्टोरेंट, होटल व कैफे बंद हो जाने चाहिए। इसके बावजूद इन लोगों ने रेस्टोरेंट और कैफे खोल रखा था। इसी के चलते इन पर धारा 270 के तहत कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...