पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक चालक की हत्या:12 से ज्यादा लूट की, नाबालिग समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओल्ड भिलाई पुलिस ने ट्रक ड्राइवर अजय पांडे की हत्या के मामले में सोमवार को खुलासा किया। हत्या करने वाले आरोपी शुभम पटेल, पूर्णेन्द्र साहू उर्फ राजू, तरुण यादव, पवन यादव समेत दो नाबालिगों को पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी रायपुर के गुढ़ियारी के रहने वाले हैं।

आरोपियों ने रायपुर और भिलाई में 12 से ज्यादा लूट की की घटनाएं कारित करना स्वीकारा है। पुलिस ने ओल्ड भिलाई और अमलेश्वर इलाके में हुई लूट की 6 घटनाओं के मोबाइल और कैश जब्त किया है। पहले भी आरोपी लूट के मामले में रायपुर में पकड़े जा चुके हैं। गिरोह सुबह 4 से 5 बजे लूट की वारदातें करता था। गिरोह से वारदात में प्रयुक्त दो बाइक और चाकू भी जब्त किया गया है।

रायपुर में लगे आईटीएमएस कैमरे से पकड़ाए आरोपी, पता पूछने के बहाने करते थे वारदात
पुलिस के मुताबिक की हत्या की जांच के लिए सायबर सेल की टीम को लगाया गया था। टीम ने भिलाई से जाने वाले दोनों रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग चेक की। इसके बाद रायपुर शहर में लगे आईटीएमएस प्रोजेक्ट के तहत चौक चौराहों पर लगे कैमरे की रिकार्डिंग की जांच की। इससे पता चला कि बदमाश भिलाई और अमलेश्वर में वारदात करने के बाद महादेव घाट की तरफ से रायपुर भाग जाते थे। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की फोटो मिलने के बाद देर रात गिरोह को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी पता पूछने के बहाने वाहनों को रुकवाते है और लूट की घटना को अंजाम देते थे।

खबरें और भी हैं...