पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:सेक्टर-9 की ओपीडी 2 नवंबर से पुराने टाइम पर ही खुलेगी

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर 9 अस्पताल में 2 नवंबर से ओपीडी पुराने टाइम के अनुसार ही संचालित होने लगेंगी। मार्च के अंतिम सप्ताह देश कोरोना की चपेट में आने के बाद से अब तक अस्पताल प्रबंधन एक समय ही ओपीडी को संचालित कर रहा है। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद इस्पात श्रमिक मंच ने ओपीडी एक ही समय संचालित किए जाने से कर्मियों और परिजन के इलाज में आ रही दिक्कत से अवगत कराया था। जिस पर प्रबन्धन ने कर्मियों के हितों का ध्यान रखते हुए ओपीडी का समय बदलने का निर्णय लिया है। यूनियन के महासचिव राजेश अग्रवाल ने बताया कि नई व्यवस्था नवंबर माह से लागू हो जाएगी। इससे कर्मियों को राहत मिलेगी।

जानिए क्या है पुरानी ओपीडी टाइमिंग
सेक्टर 9 अस्पताल में सोमवार से शुक्रवार तक सुबह आठ से दोपहर 1:30 बजे तक शाम को 4 से 6:30 बजे तक ओपीडी शुरू रहेगा। बुधवार व शनिवार को सुबह 8 से दोपहर 1:30 बजे तक ओपीडी संचालित की जाएगी। हेल्थ सेंटर्स में सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 9 से 5:30 बुधवार व शनिवार को सुबह 9 से 3:30 बजे तक ओपीडी खुली रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें