पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:युवा कर्मियों को सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, हुई झूमाझटकी, 1 घायल

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आवास मेंटेनेंस के 8000 से अधिक आवेदन है टाउनशिप में अब भी पेंडिंग

टाउनशिप के आवासों की समस्याओं को लेकर टीए बिल्डिंग पहुंचे बीएसपी के युवा कर्मियों ने जमकर हंगामा किया। सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें बिल्डिंग में प्रवेश करने से रोका तो गुस्साए कर्मियों ने उसके साथ झूमाझटकी करते हुए गेट तोड़ दिया। जिसमें गेट का ग्लास भी टूट गया। जिसकी चपेट में आने से एक कर्मी घायल हो गया। घटना गुरुवार सुबह 10:30 से 12:30 के बीच की है। करीब 40 से 50 एसीटी-ओसीटी टीए बिल्डिंग पहुंचे। वे सीजीएम टाउनशिप पीके घोष से मिलना चाह रहे थे। गेट में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया। इस पर एसीटी-ओसीटी भड़क गए और गाली गलौच करने लगे। मामले की जानकारी मिलने पर अफसर मोहन देशपांडे पोर्च में पहुंचे और समझाने की कोशिश करने लगे। 5 लोगों के प्रतिनिधिमंडल को सीजीएम से चर्चा कराने का प्रस्ताव रखा। इंफोर्समेंट की टीम ने भी उन्हें समझाने की कोशिश, लेकिन बात नहीं बनी। एसीटी-ओसीटी जबरन सीजीएम से मिलने बिल्डिंग में घुसने लगे। सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोका तो उसके साथ झूमाझटकी करने लगे। इस दौरान कुछ ने गेट तोड़ दिया, जिसका ग्लास टूटने से एक प्रदर्शनकारी को चोट भी आई। जिसे इलाज के लिए सेक्टर 9 अस्पताल ले जाया गया।

सीजीएम ने प्रतिनिधि मंडल से की चर्चा
गेट टूटने के बाद सभी एसीटी-ओसीटी सीजीएम के चेंबर पहुंच गए। जानकारी मिलने पर सीजीएम घोष खुद चेंबर से बाहर आए और कॉन्फ्रेंस हॉल में 5-5 कर्मियों से चर्चा कर उनकी आवास संबंधी समस्या को सुना। प्रदर्शनकारियों के मुताबिक सीजीएम ने 7 दिनों में उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि वे मामले की गंभीरता को समझ रहे हैं, जल्द ही इन विषयों पर निर्णय लिया जाएगा।

एसीटी-ओसीटी के कर्मियों ने रखी अपनी बात
एसीटी-ओसीटी कर्मियों का कहना है कि टाउनशिप में बीएसपी के आवास पुराने होने के साथ ही रखरखाव का कार्य नहीं किए जाने से काफी जर्जर हो चुके हैं और टारफेल्टिंग नहीं होने से बारिश के सीजन में छत से पानी टपकता है। दीवारों में सीलन होने से करंट फैल जाता है प्लास्टर की गिरने से कई कर्मचारी घायल तक हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में अलाटी जब आवास के रिपेयर की शिकायत को लेकर डीजे बिल्डिंग में अफसरों से संपर्क साधता है तो उन्हें आज-कल कहकर घुमाया जाता है। जिसके कारण उनका जर्जर आवासों में रहना दूभर हो गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें