पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Seema Mandal Will Go Straight To Rajhara, There Is No Mention Of Going To Rawghat In The Schedule, While Union Leaders Boycott,chhattisgarh

सेल चेयरमैन का दौरा:सीमा मंडल सीधे जाएंगी राजहरा, रावघाट जाने का शेड्यूल में नहीं जिक्र, वहीं यूनियन नेताओं ने किया बहिष्कार

भिलाई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई के दौरे पर सेल चेयरमैन स� - Dainik Bhaskar
भिलाई के दौरे पर सेल चेयरमैन स�

छत्तीसगढ़ के भिलाई स्टील प्लांट(BSP) की सेल चेयरमैन सोमा मंडल तीन दिनों के दौरे पर शुक्रवार सुबह पहुंच रही है। उनके दौरे में परिवर्तन हुआ है। इसके मुताबिक वो रायपुर से सीधे दल्ली राजहरा जाएंगी। और वहां पर वो दिनभर रहेगी,फिर शाम को भिलाई निवास आएंगी। वो अब तक बोकारो और राउरकेला प्लांट का दौरा कर चुकी है।
सेल चेयरमैन का दौरा कार्यक्रम अचानक बदल गया। दौरे में रावघाट का जिक्र नहीं है। जिससे स्पष्ट है कि वो रावघाट नहीं जाएंगी। दल्लीराजहरा में ही अधिकारियों के साथ बैठक लेंगी। वहीं वहां के यूनियन नेताओं के साथ भी चर्चा करेंगी।
नए दौरा कार्यक्रम के अनुसार
सेल चेयरमैन सुबह 8.20 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी। वहां से सुबह 11.30 बजे राजहरा गेस्टहाउस पहुंचेंगी। वो 3 बजे तक वहीं रहेगी। इसके बाद 3.30 बजे भिलाई आएंगी। शाम 5 बजे इस्पात भवन पहुंचेगी, जहां यूनियन के नेताओं के साथ बैठक करेंगी। और शाम 6 बजे एससी-एसटी एसोसिएशन, शाम 6.15 बजे ऑफिसर्स एसोसिएशन, शाम 6.30 बजे एमएसएमई एसोसिएशन के साथ बैठक फिक्स है।
12 जून को सुबह 9.40 बजे जंबो कोविड केयर सेंटर में पौधारोपण करेंगी। सुबह 10.20 बजे ओएचपी से इसकी शुरुआत होगी। प्लांट में दोपहर एक बजे तक दौरा चलेगा। डायरेक्टर इंचार्ज के कॉन्फ्रेंस हॉल में सभी सीनियर अफसरों के साथ बैठकर प्रोडक्शन प्रोडक्टिविटी की समीक्षा करेंगी। 13 जून को सुबह वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगी।
यूनियन के नेताओं ने किया बहिष्कार
सेल चेयरमैन सोमा मंडल के दौरे का विरोध भी होना शुरु हो गया है। संयुक्त यूनियन के नेताओं ने भी तय कर लिया है कि वो चेयरमैन की बैठक का बॉयकॉट करेंगे। शाम 6 बजे बैठक प्रस्तावित थी। इसके पीछे एक बड़ी वजह ये सामने आई है कि लंबे समय से वेज रिवीजन का मसला अब तक अटका हुआ है। वहीं इंटक कार्यालय में सभी राष्ट्रीय और स्थानीय यूनियन के नेताओं की बैठक हुई। जिसमें सभी ने सेल चेयरमैन का बॉयकॉट करने का फैसला लिया है।

खबरें और भी हैं...