पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निशाना:प्रदेश सरकार दिल्ली के कांग्रेस नेताओं के लिए एटीएम की तरह : रमनसिंह

पाटन5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमनसिंह रविवार को सांसद विजय बघेल केे अनशन के समर्थन में पाटन पहुंचे। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौर में पूरे प्रदेश में शराब की नदियां बही। कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो उन पर झूठा केस दर्ज करा दिया। रमन सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार दिल्ली में बैठे कांग्रेस नेताओं के लिए एटीएम की तरह है। 2 साल में ही प्रदेश की हालात बदतर हो गई है। उन्होंने सांसद विजय बघेल से अनशन समाप्त करने की अपील की। बघेल ने जूस पीकर अपना अनशन समाप्त किया। बघेल ने कहा कि प्रदेश के सीएम इस समय किसी रावण की तरह नजर आ रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील कि इस दशहरा गांव-गांव में उनके पुतले का दहन किया जाए। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल व मौजूद थे।

जानिए, किस बात पर अड़े रहे सांसद विजय बघेल
बघेल का कहना है कि जिन लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है, वह पूरी तरह से गलत है। 11 नामजद लोगों में 7 को जमानत मिल चुकी है। शेष 4 गिरफ्तार बीजेपी कार्यकर्ताओं की जमानत पर पुलिस अनावश्यक हस्तक्षेप कर रही है। पुलिस तत्काल अपना हस्तक्षेप बंद करे। इसके अलावा मामले के खात्मे को लेकर पुलिस भरोसा दिलाए।

फिसली जुबान, लगे भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे
राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम की जुबान भाषण देने के दौरान फिसल गई। उन्होंने अंत में विजय बघेल जिंदाबाद की जगह भूपेश बघेल जिंदाबाद का नारा लगा दिया। इसी प्रकार जिला महामंत्री देवेंद्र चंदेल ने पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना को रविन्द्र चौबे के नाम से संबोधित कर दिया। इसे लेकर धरना स्थल पर खासी चर्चा होते रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें