पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:जयंती स्टेडियम के सामने युवती से बात कर रहे छात्र को बदमाशों ने पीटा, हाथ की नस भी काटी

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयंती स्टेडियम के सामने खड़े होकर युवती से बात कर रहे 12वीं के छात्र को 3 युवकों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर चाकूबाजों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 324, 506 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती से बातचीत करने के दौरान उनके सामने से गुजर रहे तीनों बाइक सवार युवकों ने हुटिंग की थी। जिसका छात्र ने विरोध किया था। जिसके बाद तीनों युवक छात्र से विवाद करने लगे थे।

इसी दौरान किसी ने छात्र पर चाकू से हमला कर दिया था। भिलाई नगर पुलिस ने सुपेला निवासी 18 वर्षीय यश चौहान की शिकायत पर रिसाली निवासी अमन मुर्ती, प्रकाश और हरीश के खिलाफ केस दर्ज किया है। यश ने पुलिस को बताया कि घटना 3 दिसंबर को शाम करीब 7.30 बजे जयंती स्टेडियम के पास हुई थी।

वह अपनी दोस्त ज्योति को लेने के लिए टॉकीज के पास गया था। वहां से दोनों अपनी गाड़ी में घूम रहे थे। स्टेडियम के सामने उसकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया था। अपने दोस्त उदय को फोन करके पेट्रोल लेकर आने के लिए बोला था। उदय के आने के पहले तीनों आरोपी मारपीट करके फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser