सब-वे निर्माण ब्लाॅक:सब-वे निर्माण ब्लाॅक: 29 को बिलासपुर-इंदौर और बरोनी-गोंदिया एक्स. रहेगी रद्द

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिलासपुर मंडल के उसलापुर-घुटकू स्टेशन के बीच लोखंडी फाटक पर ब्लाक लिया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
बिलासपुर मंडल के उसलापुर-घुटकू स्टेशन के बीच लोखंडी फाटक पर ब्लाक लिया जा रहा है।

बिलासपुर मंडल के उसलापुर-घुटकू स्टेशन के बीच लोखंडी फाटक पर ब्लाक लिया जा रहा है। यहां सीमित ऊंचाई का सब-वे बनाया जाएगा। इसकी वजह से 29-30 जनवरी को 6 ट्रेनें रद्द रहेंगी और एक ट्रेन को दो घंटे देरी से चलाया जाएगा। जारी आदेश के अनुसार 29 जनवरी को चिरमिरी-बिलासपुर, बिलासपुर-इंदौर और बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

इसी तरह 30 जनवरी को बिलासपुर-चिरमिरी, बिलासपुर-इंदौर और गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस रद्द रहेगी। 29 जनवरी को पुरी से ऋषिकेश जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन 2 घंटे देरी से चलेगी। इधर दक्षिण पश्चिम रेलवे के पेनुकोंडा यार्ड को फिर से बनाकर चालू करने की तैयारी की जा रही है। इसकी वजह से 29 जनवरी से 7 फरवरी तक वहां नान इंटर लॉकिंग का काम किया जाएगा।

इसकी वजह से 30 जनवरी और 6 फरवरी को कोरबा से यशवंतपुर जाने वाली कोरबा-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन बदले हुए मार्ग व्हाया धौंन, पेंडकल्लु, गुंटकल, रेनिगुंटा, जोलरपेट्टी, बंगारपेटहोते हुए यशवंतपुर जाएगी। इधर लगातार अलग-अलग दिशा में पटरी व अन्य निर्माण कार्यों के चलते ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो रही है। इससे यात्री भी परेशान हो रही। अभी कई पैसेंजर ट्रेन नहीं चल रही।

खबरें और भी हैं...