• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • The Accused Had Installed CCTV Cameras Outside The House, Three Accused Including Those Who Bought Stolen Goods Were Arrested, Goods And Cash Worth 11 Lakh 50 Thousand Were Recovered. Bhilai.

दुर्ग में हुई बड़ी चोरी का खुलासा:तीन गिरफ्तार, 11 लाख 50 हजार रुपए का सामान व नगदी बरामद, एक आरोपी ने चोरी के पैसे से घर में CCTV कैमरा लगवा लिया

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहन नगर पुलिस ने काफी लंबे समय के बाद किसी बड़ी चोरी का खुलासा किया है। - Dainik Bhaskar
मोहन नगर पुलिस ने काफी लंबे समय के बाद किसी बड़ी चोरी का खुलासा किया है।

दुर्ग जिले के साकेत कॉलोनी में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मामले में चोरी का सामान खरीदने वाले समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 11 लाख 50 हजार रुपए कीमत का चोरी का सामान बरामद किया गया है। चोरी के पैसे से एक आरोपी ने अपने घर में CCTV कैमरा लगवा लिया था। CSP कौशलेन्द्र देव पटेल ने बताया कि मोहन नगर थाना अंतर्गत साकेत कॉलोनी में पुरुषोत्तम कृष्ण चौधरी(70) रहते है। वहा कोल इंडिया लिमिटेड कंपनी के रिटायर्ड कर्मचारी है। करीब दो साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो जाने की वजह से अकेले यहां रहते थे। 12 अगस्त 2021 की दोपहर अपने रिश्तेदार से भिलाई सेक्टर-2 मिलने गए थे। जहां रात करीब 11 बजे वापस लौटने पर उन्होंने घर का ताला टूटा पाया था। घर में रखी नगदी के साथ सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। चोरी की इस घटना की शिकायत मोहन नगर थाने में की गई थी। मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। गठित टीम की सूचना मिली कि कातुलबोर्ड निवासी शंकरनाथ उर्फ बिट्‌टू(21) और हनुमान नगर निवासी आकाश यादव उर्फ गोल्डी(21) पिछले कुछ दिनों से अपनी हैसियत से ज्यादा खर्च कर रहे है। सूचना के आधार पर दोनों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और पूछताछ में साकेत कॉलोनी में हुई चोरी का खुलासा हुआ। आरोपियों ने बताया कि चोरी के जेवरात को रायपुर गोलबाजार निवासी ज्वेलर करन पटेल(25) को बेच दिया है। उसके बाद करन को हिरासत में लेकर चोरी गए सोने-चांदी के जेवरात जब्त कर लिए।

आरोपियों से बरामद नगदी व सामान।
आरोपियों से बरामद नगदी व सामान।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन हजार रुपए नगदी के साथ 235 ग्राम सोने के जेवर, चांदी की पायल,बिछिया, चार मोबाइल,तीन घड़ी समेत सारा सामान बरामद किया। तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करके उन्हें जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...