शव बरामद:दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए एमआर का शव महादेव घाट पर मिला

भिलाई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महादेव घाट पर मिले एमआर के शव को एंबुलेंस में रखते लोग। - Dainik Bhaskar
महादेव घाट पर मिले एमआर के शव को एंबुलेंस में रखते लोग।
  • पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया, लेकिन अंधेरे के कारण नहीं हो सकी थी तलाश

खारुन नदी में महादेव घाट और जमराव पुल के नीचे सोमवार सुबह दो युवकों का शव बरामद हुआ है। इनमें से एक युवक उज्जवल रविवार शाम करीब 5 बजे अपने दोस्त दुर्गेश, बलराम और विक्की के साथ पिकनिक मनाने के लिए जमराव पुल के पास आया था। चारों दोस्त नहाने के लिए नदीं में उतर गए। गहराई में जाने से उज्जवल की डूबने से मौत हो गई जबकि उसके बाकी तीनों दोस्त बाहर निकल आए थे।

सूचना मिलने पर पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से शव की तलाश नहीं हो पाई। सोमवार सुबह गोताखोरों के पुल ने नीचे शव बरामद हुआ। इसी तरह महादेव घाट पुल के नीचे करीब 30 वर्षीय युवक विनोद श्रीवास्तव का शव बरामद हुआ है। अमलेश्वर पुलिस के मुताबिक पानी में 24 वर्षीय उज्जवल पिता डॉ. चंद्रप्रकाश ठाकुर निवासी चंगोराभाठा का शव मिला है। बड़े भाई हिमांशु ने बताया कि उज्जवल रायपुर में किराए के कमरे में रहता था। वह निजी कंपनी में एमआर की जॉब करता था। दोस्त दुर्गेश ने रविवार को हादसे की सूचना दी थी। वह मूलत: बालाघाट जिले का रहने वाला था।

पुलिस के उज्जवल के दोस्त बलराम, विक्की और दुर्गेश ने बताया कि चारों नहाने के लिए पानी में कूद गए थे, लेकिन उज्जवल गहराई में चला गया। वह खुद को बचाने के लिए विक्की को पकड़ने की कोशिश कर रहा था। शोर सुनकर नदी किनारे मछली पकड़ने वाले ने स्टीक विक्की की तरफ बढ़ा दी थी, जिसे पकड़कर विक्की तो बाहर निकाल आया था, पर उज्जवल डूब गया। सोमवार को पीएम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया है।

नदी में एक और लाश मिली
पुलिस को महादेव घाट पुल के नीचे आमापारा निवासी विनोद श्रीवास्तव का शव भी बरामद हुआ है। विनोद के जेब से मिले दस के नोट और कागज में लिखे नाम से उसकी तस्दीक हो पाई है। स्थानीय पुलिस को शव मिलने की सूचना भेज दी है। परिजन से संपर्क होने के बाद विनोद को लेकर पूरी जानकारी मिल पाएगी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। परिजन से पूछताछ और पीएम रिपोर्ट के बाद विनोद की मौत का कारण पता चलेगा।