कार की टक्कर से 10 फीट हवा में उछला युवक:जाकर झाड़ियों में गिरा, गाड़ी पेड़ से टकरा गई; गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद सड़क से दूर झाड़ियों में जा गिरी युवक की साइकिल। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद सड़क से दूर झाड़ियों में जा गिरी युवक की साइकिल।

भिलाई के सेक्टर एरिया में एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को ठोकर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी की साइकिल सवार हवा में करीब 10 फीट ऊपर हवा में उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरा। दुर्घटना के बाद कार भी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पुलिस के मुताबिक राहगीरों ने साइकिल सवार को गहरी चोट आने से अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुर्घटना के बाद पेड़ से टकराई कार।
दुर्घटना के बाद पेड़ से टकराई कार।

शनिवार रात 8 बजे के करीब सेक्टर-7 सेंट्रल एवेन्यू रोड के किनारे किनारे एक 30-35 साल का युवक साइकिल से चला जा रहा था। तभी अचानक काफी तेज रफ्तार कार सीजी 07 एम 6120 आई और पीछे से साइकिल चालक को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी की साइकिल चालक और साइकिल करीब 10 फीट हवा में उछल गए और सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे। हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग निकला है।

गनीमत यह रही कि साइकिल सवार सड़क पर नहीं गिरा, नहीं तो उसकी जान जा सकती थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक साइकिल सवार को काफी चोट आई हैं और उसके खून भी काफी बह रहा था। उसे लोगों ने मिलकर अस्पताल भिजवाया है। सूचना मिलने पर भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। खबर लिखे जाने तक साइकिल सवार की पहचान नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...