पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर में आज से लॉकडाउन:असर ये हुआ कि सीमाएं लांघने टूट पड़े लोग, एडीएम व एएसपी ने संभाला मोर्चा

भिलाई14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

9 अप्रैल से रायपुर में लॉकडाउन लगना है। यह खबर गुरुवार को सार्वजनिक हुई। इसके बाद दोनों तरफ की सीमाओं को भीड़ जुटने लगी। लोग दुर्ग में लॉकडाउन नियमों को तोड़कर रायपुर में घुसने की कोशिश करने लगे। गुरुवार की सुबह व देर शाम कुम्हारी टोल प्लाजा और अमलेश्वर में खारून नदी के करीब बड़ी संख्या में लोग जुटे।

स्थिति यह रही कि एडीएम ऋचा प्रकाश चौधरी व एएसपी संजय ध्रुव को मोर्चा संभालना पड़ा। उनके द्वारा वाहन चालकों के दस्तावेजों की जांच की। इस दौरान बिना कारण शहर में रायपुर से प्रवेश करने वालों को लौटा दिया गया। सिर्फ ई पास, मेडिकल से जुड़े और केंद्र सरकार के कर्मचारियों को शहर में प्रवेश दिया गया। नौकरी और खरीदारी करने वालों की लगी लाइन: अमलेश्वर पुलिस ने रायपुर के करीब महादेव घाट में दुर्ग की सीमा पर नाकेबंदी की। लॉक डाउन शुक्रवार से लागू होना है। जिसके कारण सुबह से ही सामान खरीदने लोग रायपुर का रुख करते रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें