पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिछाई जा रही पाइप की चोरी करने वाला कबाड़ी गिरफ्तार

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्ग कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को अमृत मिशन योजना के तहत शहर में बिछाई जा रही डीआई पाइप की चोरी करने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार किया। आरोपी केलाबाड़ी का रहने वाला मोहम्मद शाकिर पिता सरफुद्दीन खोखर बताया गया है। आरोप है कि उसने करीब 1.26 लाख रुपए की चोरी की पाइप खरीदी। टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि इंदिरा नगर सुलभ के पास से 18 दिसंबर को अमृत मिशन के तहत बिछाई जा रही पाइप की चोरी हो जाने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके पाइप चोरी करने वाले हरनाबांधा के रमेश चंद्राकर, बालोद के एवेंद्र निषाद व नरेश निर्मलकर, रमेश्वर साहू, रायपुर के जैनब जान को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ के दौरान कबाड़ी के नाम का खुलासा हुआ। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

लंबे समय से पाइप चोरी की मिल रही थी शिकायत
पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने इसे केलाबाड़ी स्थित कबाड़ी शाकिर की गाड़ी में लोड कर उसे गोदाम में पहुंचाया था। आरोपियों ने सुपेला के कबाड़ी ललित का भी नाम कबूल किया। आरोपियों ने पहले चोरी का कुछ सामान ललित को बेचना बताया है। ललित के बारे में भी पुलिस पतासाजी कर रही है। शाकिर की दुकान से 2 हजार कीमत का सामान भी जब्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें