निगम के नए कार्यालय का काम शुरू:मेयर ने की निगम भवन के लिए फंड की मांग, सीएम ने कहा- प्रस्ताव बनाकर भेजें

भिलाई5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्ग निगम के विधायक, मेयर व पार्षदों ने सीएम से की मुलाकात। - Dainik Bhaskar
दुर्ग निगम के विधायक, मेयर व पार्षदों ने सीएम से की मुलाकात।

दुर्ग निगम की नई बिल्डिंग की प्रारंभिक लागत करीब 10 करोड़ रुपए तय की गई है। इस राशि से ही निगम के नए कार्यालय का काम शुरू होगा। निगम के सारे दफ्तर एक ही जगह संचालित होंगे। इसे लेकर शहर विधायक अरुण वोरा के नेतृत्व में मेयर धीरज बाकलीवाल, महापौर परिषद के सदस्य व पार्षद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिले।

बाकलीवाल ने निगम के भवन के लिए 10 करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि स्वीकृत किए जाने की मांग मुख्यमंत्री से की। इस पर सीएम ने प्रस्ताव बनाकर भेजने की बात कही। साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। विधायक वोरा ने शहर में 64 करोड़ से मुख्यमार्ग उन्नयन एवं चौड़ीकरण के साथ ही ठगड़ा बांध पिकनिक स्पॉट, ऑडिटोरियम, ट्रांजिट हॉस्टल निर्माण की जानकार दी।

बघेल ने सभी मांगों को गंभीरता से सुनते हुए कहा कि जनता की किसी मांग की अनदेखी नहीं की जाएगी। जल्द ही प्रशासनिक स्तर पर प्रस्ताव मंगवाकर सभी प्रतिवेदनों पर विचार किया जाएगा। स्वीकृति योग्य समस्त कार्यों के लिए राशि जारी कर दी जाएगी। उन्होंनेे फंड की कमी नहीं होने देने की भी बात कही। इस दौरान पूर्व महापौर आरएन वर्मा, वरिष्ठ पार्षद व एमआईसी अब्दुल गनी, दीपक साहू, सत्यवती वर्मा, ऋषभ जैन, संजय कोहले, हामिद खोखर, मनदीप सिंह भाटिया, जमुना साहू आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...