राज्यसभा सांसद का राज्य सरकार पर निशाना:सरोज पांडेय बोलीं-हार के डर से महापौर का चुनाव सीधे नहीं करा रही सरकार, BJP पूरी ताकत से चुनावी मैदान में

भिलाई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद सरोज पांडेय ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। - Dainik Bhaskar
सांसद सरोज पांडेय ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने गदा चौक सुपेला स्थित भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नगरीय निकाय चुनाव में हारने के डर से डरी हुई है। इसीलिए वह मेयर का चुनाव जनता से न कराकर पार्षद दल द्वारा करा रही है। इतना ही नहीं राज्य सरकार के पास इतनी ईवीएम मशीने हैं कि उनसे नगरीय निकाय चुनाव आसानी से कराया जा सकता था, लेकिन राज्य सरकार वैलेट पेपर से चुनाव कराने का फैसला लिया। इससे साफ है कि सरकार की मंशा साफ नहीं है। भाजपा पूरी ताकत से चुनाव मैदान में लगी है और जो भी धांधली होगी उसका जवाब दिया जाएगा।

सरोज पांडेय ने कहा कि नगर निगम चुनावी समर अब अपनी आखरी मुकाम पर पहुंच चुका है। भारतीय जनता पार्टी इस बार पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है। अब यह साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी नगरी निकाय चुनाव में भारी मतों से विजयी होगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चुनाव में मतदाताओं को 2 वोट देने का अधिकार प्राप्त होता था, पर कांग्रेस पार्टी ने अपने हार के भय से यह अधिकार जनता से छीन लिया।

कांग्रेस पार्टी के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं जिन्हें वह लेकर आम जनमानस के बीच जा सके और बता सके कि हमने यह कार्य किए हैं। इन्होंने तो सिर्फ एक ही कार्य किया, सिर्फ 10 जनपथ को खुश करना। ईवीएम के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि ईवीएम पर हमें भरोसा नहीं। जिस ईवीएम के कारण यह सरकार बनी है और तो और पूर्व में महापौर बनकर पहुंचने वाले देवेंद्र यादव उसी ईवीएम के कारण चुने गए थे। तो फिर सरकार को उसी ईवीएम पर भरोसा क्यों नहीं है।

प्रेस वार्ता में राजनांदगांव लोकसभा सांसद एवं भिलाई निगम चुनाव संचालन प्रभारी संतोष पांडे, भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू, जिला महामंत्री मार्कंडेय तिवारी, शंकरलाल देवांगन, उपाध्यक्ष गोपाल प्रसाद शर्मा, मीडिया प्रभारी सुभाष शर्मा, आईटी सेल संयोजक संतोष सिंह आदि उपस्थित रहे।

हार के भय से गुंडागर्दी पर उतर आई है कांग्रेस

लोकसभा सांसद विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने हार के भय के कारण अब गुंडागर्दी पर उतर आई है। उसके पास खाकी वर्दी पहने हुए गुंडे हैं। उन्हीं के बल पर भय और दहशत का माहौल पैदा किया जा रहा है। इसी विषय को लेकर भारतीय जनता पार्टी का एक दल कल एसपी और कलेक्टर से मिला और अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

प्रेसवार्ता में फिर दिखी नेताओं की फूट

प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय भी पहुंचे थे। जैसे ही वहां राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पहुंची वह बीच में ही उठकर चले गए। इससे वहां पर दो बड़े नेताओं की आपसी फूट साफ दिखाई दी। प्रेसवार्ता के वार्ता के बीच से उठकर चले जाने के सवाल को सांसद सरोज पांडेय ने टाल दिया और उस पर कोई जवाब नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...