पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आफत का मौसम:बारिश के साथ तेज हवा चली, जेपी चौक पर पेड़ का डंगाल टूटकर गिरा, दबने से युवक की मौत

भिलाई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह गरज के साथ तेज बौछारें, पूरे दिन छाए रहे बादल, शाम को अंधड़

दक्षिण से आ रही नमीयुक्त हवा के प्रभाव से ट्विनसिटी में लगातार दूसरे दिन बारिश के साथ तेज वहा चली। गुरुवार देर शाम करीब 7.30 बजे जेपी चौक के समीप तेज हवा से शीशम के पेड़ का डंगाल टूटकर एक युवक पर गिर गया। इसके नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक के सिर में गंभीर चोट लगी थी। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। एम्बुलेंस से युवक को सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के पास से मिले दस्तावेजों से उसकी शिनाख्त सुखदेव सिंह (34) के रूप में हुई। भिलाई नगर पुलिस के मुताबिक मृतक सुखदेव पिता आलोक सिंह सड़क-30 सेक्टर 10 का रहने वाला है। परिजन नवजोत ने बताया कि वह अपनी पत्नी, 6 साल की बेटी, मां और बहन के साथ रहता था। वह बुक स्टोर में काम करता था। संभवत: दुकान से लौटते वक्त यह हादसा हुआ। टीआई विजय ठाकुर के मुताबिक प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि सुखदेव अपनी बाइक से कैंप-1 एरिया से घर लौट रहा था। हादसे का शिकार हो गया।

रास्ते से गुजरते समय हुआ शिकार
हादसे का शिकार हुआ युवक बारिश से बचने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने बताया कि शाम करीब 7 बजे वह दुकान से घर जा रहा था। इस बीच अचानक मौसम बदल गया। वह बारिश से बचने के ठिकाना तलाश रहा था। इस बीच पेड़ की डंगाल सीधे उसके ऊपर गिर पड़ा। इससे वह अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल से गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें