दुर्ग में तीन लुटेरे गिरफ्तार:डिलीवरी ब्वॉय से लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल, नगदी व बाइक जब्त

दुर्ग3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी

भिलाई में डिलीवरी ब्वॉय से लूट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से मोबाइल, नकदी और एक बाइक जब्त किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने डिलेवरी ब्वाय से लूट करना स्वीकार किया। इसके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलगांव पुलिस बताया कि 27 सितंबर को एक डिलीवरी ब्वाय ने उसका मोबाइल व रुपए लूटने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि तीन लोगों ने उसे जबरदस्ती रोककर कर उसके साथ मारपीट कर लूटपाट की। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिरों को लगाया। तफ्तीश के दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की थाना मोहन नगर क्षेत्र में सिकोला बस्ती के पास 3 संदिग्ध युवक मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। तत्काल पुलिस की टीम गंज मंडी के पास पहुंची और घेराबंदी आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम न्यू शांति नगर निवासी प्रद्युमन वर्मा (19 वर्ष), गगन साहू उर्फ गोपी (19 वर्ष) और अंबी सदन के पास निवासी पीयूष ठाकुर उर्फ भांचा (19 वर्ष) बताया। उन्होंने करीब एक माह पूर्व एक साथ मिलकर कोटनी में लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

यह दर्ज कराई गई थी शिकायत

ग्राम कोटनी निवासी डिलेवरी ब्वाय दीपक कुमार साहू ने 27 सितंबर को पुलगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ तीन लोगों ने लूटपाट की है। उसने बताया कि वह पुलगांव की ओर आ रहा था तभी रात करीब 11 बजे हनुमान मंदिर कोटनी के पास 3 युवकों ने बाइक को बीच सड़क पर खड़ी कर उसे रोक लिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसके जेब से मोबाइल फोन और 2 हजार रुपए नकद लूट लिए। इसके बाद वह वहां से भाग गए।