पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर रिटायर्ड रेलवे कर्मी से तीन लाख कीमत के जेवर की ठगी

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिटायर्ड रेलवे कर्मी से क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर 3 लाख कीमत के जेवर की ठगी करने वाले ठग को पुणे के जेल से प्रोटेक्शन वारंट में भिलाई पुलिस गुरुवार को लेकर आई है। उसे कोर्ट में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। शुक्रवार को उसे दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रेलवेकर्मी ने उसे पहचान लिया था। पुलिस को शंका है कि बदमाश के पूछताछ में जिले में हुए बाकी मामलों के भी अहम क्लू मिलेगा। भिलाई तीन समेत, दुर्ग कोतवाली और मोहन नगर में भी इसी तरह की वारदात ईरानी गैंग कर चुकी है। भिलाई 3 पुलिस ने ठगी करने वाले बदमाश शब्बीर (33) पिता जावेद जाफरी निवासी पुणे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पुणे के यरवदा जेल से प्रोटेक्शन वारंट में लेकर आई है। पुलिस ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए बताया कि आरोपी की पहचान,ठगी का माल बरामद और अन्य आरोपियों की जानकारी लेने के लिए पुलिस रिमांड दी गई। इस पर कोर्ट ने पुलिस को आरोपी का एक दिन का पुलिस रिमांड स्वीकृत किया है। घटना के बाद पुलिस को बाइक सवार दो आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज मिला था।

क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर की थी ठगी
पुलिस के मुताबिक 12 नंवबर 2019 को एकता नगर निवासी 70 वर्षीय दुध नाथ शर्मा के साथ आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर ठगी की थी। घटना के बाद शर्मा ने पुलिस को बताया था कि दोपहर 12 बजे वह मार्केट चौक से दवाई लेकर घर जा रहा था। सीएसईबी ऑफिस के पास बाइक सवार दो बदमाश उसके पास आ गए। दोनों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर पूछताछ करने लगे। इस दौरान उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें