पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी ली, चकमा देकर फरार हो गया, अपराध दर्ज

भिलाई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मालिक को गाड़ी से उतारा और बढ़ा दी स्पीड

पद्भनाभपुर इलाके में दो दिन पहले बदमाश साढ़े दस लाख की कार लेकर फरार हो गया। आरोपी का पता नहीं लगा तो बुधवार को पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। बदमाश दो दिन पहले कार मालिक के घर पहुंचा। टेस्ट ड्राइव करने का झांसा देकर कार रजवाड़ा पैलेस इलाके में ले गया। इंजन से निकल रहे धुआं देखने के लिए मालिक को गाड़ी से उतार कर पीछे भेज दिया। मालिक पीछे गया तो बदमाश मालिक के सामने कार लेकर फरार हो गया। रेकी करने के लिए बदमाश चार दिन पहले भी कार मालिक से मिल चुका था। पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही है।

4 दिन पहले आरोपी मिला, फिर टेस्टिंग के लिए पहुंचा
पुलिस ने पंचशील सेक्टर बी निवासी अमन कुमार टोप्पो की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि घटना सोमवार शाम 5 बजे की है। अमन ने पुलिस को बताया कि चार दिन पहले आरोपी उनके पास मिलने आया था। उसने बताया कि किसी बिचौलिए के माध्यम से पता चला था कि कार बिकाऊ है। इसके बाद सोमवार को वह दोबारा आया था। अमन के भाई ने कार बेचने के लिए ऑनलाइन खरीदी बिक्री साइट पर एड पोस्ट किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें