पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मालगाड़ी पटरी से उतरी:बारिश में ट्रैक व पुल बहा, दुर्ग-पुरी और पुरी-कुर्ला रद्द की गई

भिलाई2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत अंगुल और तालचर स्टेशन के बीच सोमवार-मंगलवार की रात मालगाड़ी पटरी से उतर गई। यहां लगी पटरी भी पूरी तरह उखड़ गई। साथ ही पास में बने ब्रिज के भी टूट जाने की खबर है। इसकी वजह से दुर्ग से पुरी जाने वाली और पुरी से दुर्ग आने वाले एक्सप्रेस ट्रेन और पुरी से कुर्ला जाने वाली ट्रेन को रद्द कर दी गई। यात्रियों को मंगलवार दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

आगामी आदेश तक दोनों ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा

मंगलवार को दुर्ग स्टेशन में दोपहर 3 बजे से यात्रियों की भीड़ जुटी। पूछताछ केंद्र में वह ट्रेन के संबंध में जानकारी लेते रहे। पावर हाउस रेलवे स्टेशन में भी 3.30 बजे से पुरी जाने वाले यात्रियों की सरगर्मी बढ़ी हुई थी। हालांकि इस संबंध बहुत लोगों को मोबाइल पर सूचना दे दी गई थी। फिर भी वह पूछताछ केंद्र से ट्रेन के रद्द होने की पुष्टि करते रहे। ट्रेनों के परिचालन की नई तिथि घोषित नहीं की गई है।

दुर्ग स्टेशन में 110 यात्रियों ने कराया टिकट रद्द

ट्रेन रद्द होने की जानकारी मिलने पर दुर्ग और पावर हाउस रेलवे स्टेशन स्थित टिकट आरक्षण केंद्रों में 110 लोगों ने टिकट रद्द कराया। इस तरह मंगलवार को एक तरफ जहां अन्य ट्रेनों में बुकिंग के लिए लाइन लगी रही, वहीं टिकट कैंसिल कराने वाले भी कतार में खड़े रहे।

खबरें और भी हैं...