पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्विनसिटी में मोबाइल चोर:भिलाई में लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, बाइक से दिया था वारदात को अंजाम, पुलिस ने बरामद किया सारा सामान

भिलाई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिलाई में लूट की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। - Dainik Bhaskar
भिलाई में लूट की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में मोबाइल चोर सक्रिय हो गए है। आए दिन इस तरह की लूट की वारदातें हो रही हैं। इसमें ज्यादातर युवा वर्ग के लड़के शामिल है, जो घटनाओं को अंजाम दे रहें है। ऐसी ही वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। जिनके पास से दो मोबाइल फोन व बाइक को बरामद किया गया है।
भिलाई के बालाजी नगर अंबेडकर चौक के पास मंगलवार की रात करीब 9 बजे दो युवकों ने एक व्यक्ति से उसका मोबाइल फोन लूट लिया, उसके बाद घटनास्थल से फरार हो गए। जिसकी सूचना रात में गश्त कर रही खुर्सीपार पेट्रोलिंग टीम को मिली, जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर सारी वारदात की छानबीन करके आगे की कार्रवाई शुरु की।
रात में ही टीम ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी करके दो आरोपियों को गिऱफ्तार भी कर लिया। आरोपी उमेश कुमार आसोडिया(19 वर्ष) और आजाद सिंह(20),जो कि मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों खुर्सीपार व आस-पास इलाके के ही रहने वाले है। उनके पास से लूट का सारा सामान बरामद कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
वारदातों पर रोक लगाने पर जोर
सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि संपत्ति से संबंधी अपराधों पर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश सभी थानों को दिए गए है। जिसके लिए अलग से पेट्रोलिंग टीम का गठन किया गया है, जो इस तरह के अपराधों पर तुरंत कार्रवाई करने में सक्ष्म है।

खबरें और भी हैं...