पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोर की घटना:दो बीएसएफ जवान के घर में चोरी, जेवरात उड़ा ले गए चोर

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपेला और खुर्सीपार थाना क्षेत्र में दो बीएसएफ जवानों के घर में चोरी हो गई। बदमाश घर से कैश, सोने चांदी के जेवरात और मोबाइल चोरी करके भाग खड़े हुए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में अज्ञात के खिलाफ धारा 457 और 380 के तहत अपराध दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक पहला मामला सुपेला थाना क्षेत्र के नेहरू नगर का है। प्रार्थी पिपरे संदीप ने पुलिस को बताया कि वह किराए के मकान में रहता है। वह रिसाली स्थित बटालियन में पदस्थ है। गुरुवार रात खाना खाने के बाद वह सो गया। शुक्रवार तड़के उसकी नींद खुली तो चोरी की घटना का पता चला। बदमाश बालकनी के जरिए घर मे घुसा। रूम पार्टनर सम्राट के बच्चे के जेवरात और दो मोबाइल समेत 17 सौ कैश ले भागा।

दूसरी घटना खुर्सीपार थाना क्षेत्र के बालाजी नगर की है। प्रार्थी एल निलावेनी में बताया की उसका पति उड़ीसा में बीएसएफ में पदस्थ है। 4 मई को तबीयत खराब होने के कारण वह घर मे ताला लगाकर पड़ोसी के घर पर सोने चली गई थी। अगले दिन सुबह आई तो चोरी की घटना का पता चला। चोर उसके घर से 50 हजार कीमत के जेवर और 5 हजार कैश ले भागा। लॉकडाउन के बाद से जिले में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ी है। चोरों द्वारा सूने मकान को निशाना बनाया जा रहा है। इधर शहरी क्षेत्र में रात की पुलिस गश्त भी नहीं के बराबर है। इसके चलते चोरों के हौसले बुलंद है। लगातार वे चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...