पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवस्था:मेडिकल व टेक्निकल कर्मियों पर वीआर का नहीं होगा दबाव

भिलाई10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल और टेक्निकल एक्सपर्ट कर्मियों को वीआर लेने के लिए प्रबंधन दबाव नहीं बनाएगा। वहीं नॉन वर्क्स और कमजोर प्रदर्शन वाले कर्मचारियों को प्रबंधन ने टारगेट में रखा है। मंगलवार को जीएम पर्सनल डीपी  संपति ने सभी विभागों के पर्सनल अफसरों की बैठक ली। बैठक में वीआरएस स्कीम के दायरे में लिए जाने वाले अधिकारियों कर्मचारियों को लेकर जानकारी दी गई। बताया गया कि प्रबंधन मेडिकल और टेक्निकल एक्सपर्ट कार्मिकों को वीआर के लिए दबाव नहीं बनाएगा। मेडिकल में पहले ही कर्मियों की संख्या कम है। इसी तरह टेक्निकल सेक्टर में जैसे ब्लास्ट फर्नेस के एक्सपर्ट और इलेक्ट्रिकल के एक्सपर्ट के वीआर के आवेदनों को जरूरी होने पर ही आगे फॉरवर्ड करें।

इस बार वीआर लेने दिख रहा कर्मियों में उत्साह
पिछली बार के मुकाबले इस बार वीआर लेने को लेकर कार्मिकों में अच्छा उत्साह दिख रहा है। पहले पखवाड़े में ही आवेदनों की संख्या सौ के पार हो चुकी है जबकि पिछली बार टारगेट पिछडऩे के कारण प्रबंधन को स्कीम की अवधि दो बार बढ़ानी पड़ी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें