पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एकतरफा प्रेम:प्रेमिका ने शादी से मना किया तो सनकी प्रेमी ने खुद का काट लिया गला, भर्ती

कुम्हारी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुम्हारी थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा रोलिंग मील के गेट पर शनिवार शाम एक सनकी प्रेमी ने खुद का गला काटकर सुसाइड की कोशिश की। युवक का नाम डमरूनाग है। उसका उपचार एम्स में चल रहा है। युवक एक युवती से प्रेम करता था। शादी के लिए मना किया तो उसने ये आत्मघाती कदम उठाया। युवक ने कांच के टुकड़े से गला काटा है।
घसीटते हुए गेट तक पहुंचा था युवक
टीआई आशीष यादव ने बताया कि घायल हालत में डमरू (26) निवासी उडिया बस्ती कुम्हारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजन ने पूछताछ में बताया कि डमरू शाम को घर से निकला था। इसके बाद घायल हालत में मील की फैक्ट्री के गेट में पड़े होने की जानकारी मिली। लोगो ने पुलिस को बताया कि घायल घसीटते हुए गेट तक पहुंचा था। उसे देखकर लगा कि किसी ने हत्या की नीयत से उस पर हमला किया हो।
दोनों का लंबे समय से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
वहीं घायल की बहन ने बताया कि भाई का क्षेत्र की एक लड़की से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। भाई की प्रेमिका ने शादी करने और दोस्ती रखने से मना कर दिया था। पुलिस ने यह भी बताया कि घायल ने भी प्राथमिक पूछताछ में बताया कि प्रेम में असफल होने पर उसने  गुस्से में पहले उसने कांच तोड़ा। इसके बाद कांच के टुकड़े से खुद को चोटिल करने के इरादे से गला रेत लिया। फिलहाल युवक एम्स रायपुर में भर्ती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें