पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग :कब मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

दुर्ग/भिलाई15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

एक दिन पहले रायपुर में मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाले युवक के मामले को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला फूंका। विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं ने जमकर झूमाझटकी की। इस बीच युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने दो जगहों पर पुतला दहन किया। उन्होंने राज्य की केंद्र सरकार से मांग की कि वह बताए कि बेरोजगारी भत्ता आखिर कब तक राज्य के बेरोजगारों को मिलेगा। सीएम के पुतला दहन को लेकर पुराना बस स्टैंड में पुलिस पहले से सक्रिय थी। इस बीच बीजेपी कार्यालय से रैली की शक्ल में युवा मोर्चा कार्यकर्ता नारे लगाते हुए आगे बढ़े। मजार के करीब ही उन्होंने पुतला जलाना शुरू कर दिया। पुलिस ने मौके पर ही उसे बुझा दिया। इस बीच कार्यकर्ता आगे बढ़े व पुराना बस स्टैंड में जुटने के बाद दोबारा पुतला लाकर जला दिया। पुलिस ने पानी लाकर पुतले में लगी आग को बुझाया। अध्यक्ष दिनेश देवांगन ने कहा कि राज्य सरकार ने जनता के किए वायदों को पूरा नहीं किया है। सत्ता में आने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने झूठे वायदे युवाओं से किए। इसका ही परिणाम है कि रायपुुर में एक युवक ने आत्मदाह की कोशिश की। प्रदेश सरकार को जवाब देना होगा। इस अवसर पर अजय तिवारी, रजा खोखर, रितेश शर्मा, राजा महोबिया, गौरव शर्मा, अनुपम मिश्रा सहित अन्य मौजूद थे। 

सुपेला चौक पर भी दर्ज कराया गया विरोध
भाजयुमो ने मंगलवार को सुपेला चौक में प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। भाजयुमो के सोशल मीडिया सेल प्रदेश संयोजक व पार्षद जय प्रकाश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री निवास के सामने बेरोजगार युवा द्वारा आत्मदाह का प्रयास किया गया। वह जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रहा है। इसके विरोध में सुपेला में पुतला फूंका गया। पुलिस प्रशासन द्वारा पुतले को जलाने से रोका गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement