12 घंटे के भीतर तीन लुटेरे गिरफ्तार:एक दुकान के बाहर बैठे चौकीदार का मोबाइल और रुपए लूटे थे, पुराने बदमाश ने दोस्तों के साथ मिलकर बनाया था प्लान

भिलाई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी व जब्त मोबाइल और रुपए। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी व जब्त मोबाइल और रुपए।

खुर्सीपार थाना क्षेत्र स्थित अरिहंत ट्रेडर्स के चौकीदार से लूट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने चौकीदार से मारपीट कर उसकी जेब से मोबाइल फोन और 2600 रुपए नगद लूट लिए थे। जैसे ही घटना की जानकारी खुर्सीपार पुलिस को मिली, जांच टीम ने CCTV फुटेज का सहारा लेते हुए आरोपियों को गोकुल नगर से धर दबोचा।

खुर्सीपार थाने के टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि साई लीला धर्मकांटा छावनी में रहने वाला कन्हैया साहू पिता अजीत साहू (51) अरिहंत ट्रेडर्स खुर्सीपार में चौकीदारी का काम करता है। वह रोज की तरह नाइट शिफ्ट में बुधवार को भी ड्यूटी पर था। उसी दौरान वहां से 20-22 साल के तीन युवक बाइक से आए और चौकीदार से रात में कहां घूम रहे हो कहते हुए गाली गलौज करने लगे। इसके बाद उन्होंने चौकीदार को बुरी तरह पीटा और उसका मोबाइल छीना और उसके बाद जेब से 2600 रुपए निकालकर भाग गए। खुर्सीपार टीआई ने बताया कि शिकायत के तुरंत बाद ही पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए एक टीम भेज दी थी। जिस दिशा में आरोपी भागे थे वहां देखा गया कि सीसीटीवी कैमरे कहां लगे हैं। एक दुकान के पास सीसीटीवी कैमरा लगा था। इसमें तीन युवक एक साथ दिखाई दिए। टीम को जानकारी मिली कि इनमें से एक बापूनगर इलाके का रहने वाला पवन राजभर आदतन बदमाश है। वह रात में लूट वाली जगह पर भी गया था। पुलिस ने पवन को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बापू नगर के ही रहने वाले अपने साथी शिवा सारथी और बालाजी नगर निवासी जीतू पाण्डेय के साथ घटना लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। पुलिस ने आरोपियों पास से छीना गया मोबाइल और 1200 रुपए नगद सहित आधार व पैन कार्ड जब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...