पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला की मौत:बीमारी से परेशान महिला ने आग लगा खुदकुशी की

भिलाई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीमारी से परेशान महिला ने परिवार के सामने खुद पर केरोसीन छिड़कर आग लगा ली। उसे 90 प्रतिशत झुलसी हालत में परिजन इलाज के लिए रायपुर स्थिति अस्पताल ले गए। जहां महिला की मौत हो गई। गुरुवार को पुलिस ने पीएम कराया और शव परिजन को सौंप दिया।

पुलगांव पुलिस ने बताया कि मृतका कोनारी निवासी कौशल्या पति अशोक ठाकुर (35 वर्ष) है। घटना मंगलवार देर रात की है। घटना के वक्त अशोक अपने दोनों बेटों के साथ घर पर खाना खा रहा था। इसी दौरान कौशल्या ने कमरे में जाकर खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। उसे जलता देख बड़े बेटे और पति ने आग बुझाया। इसमें पति का भी हाथ पैर जल गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को इलाज के लिए रायपुर ले गई। जबकि उसके पति को इलाज के लिए दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार देर रात महिला ने रायपुर में मौत हो गई। जांच में पता चला है कि महिला लंबे समय से पाइल्स की बीमारी से परेशान थी। इलाज कराने के बाद भी उसके स्वास्थ में सुधार नहीं हो पा रहा था। इससे पहले कई जगहों महिला का उपचार भी कराया गया, लेकिन किसी प्रकार का आराम नहीं मिल रहा था। इसे लेकर घर में आए दिन विवाद की स्थिति भी बन रही थी। इसे लेकर पति-पत्नी में कथित रूप से विवाद भी हुआ। इसके बाद महिला ने स्वयं को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। विवेचना जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें