बाप-बेटे समेत 3 आरोपियों को जेल:पुराने विवाद में युवक की डंडे से पीटकर हत्या

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुम्हारी थाना क्षेत्र में गौरी गौरा पूजा देखने गए युवक कमलेश महिलांग की तीन दोस्त खिलेश, नरेंद्र और परदेशी ने डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों और युवक के बीच पुराना विवाद था। 8 महीने पहले हाेलिका दहन के दौरान मृतक कमलेश ने तीनों आरोपियों को पूजा देखने से मना कर दिया था।

जिसके बाद युवक और आरोपियों के बीच विवाद हो गया था। इसी का बदला लेने के लिए शुक्रवार को तीनों ने युवक से मारपीट की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके शनिवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इधर, पुलिस ने मृतक का पीएम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे पंचदेवरी महावीर चौक पर हुई थी।

मारपीट में 24 वर्षीय कमलेश निवासी पंचदेवरी की मौत हो गई। पुलिस ने प्रार्थी निखिल बंजारे की शिकायत पर आरोपी खिलेश, नरेंद्र और परदेशी सभी निवासी पंचदेवरी को धारा 302 और 34 के तहत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। प्रार्थी ने बताया कि वह दोस्त डागेश के साथ गौरी गौरा पूजा का कार्यक्रम देखने गया था। आरोपी कमलेश से साथ मारपीट कर रहे थे। सिर पर डंडा मारने से कमलेश बेहोश हो गया था। घायल हालत में कमलेश को इलाज के लिए रायपुर लेकर जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...