फुटबॉल चैंपियनशिप 2021-22:यूथ ब्वॉयज ने रोवर्स को हराकर फाइनल में किया प्रवेश, अब बीएमवाय से होगी भिड़ंत

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्ग जिला सुपर लीग फुटबॉल चैंपियनशिप 2021-22 के तहत पंत स्टेडियम सेक्टर-1 में मंगलवार को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया। मैच यूथ ब्वॉयज और रोवर्स क्लब के बीच खेला गया। इसमें यूथ ब्वॉयज ने रोवर्स क्लब को 4-1 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। अब उसका पहले से फाइनल में पहुंच चुके बीएमवाय के बीच 9 दिसंबर गुरुवार को होगा।

दोनों टीमों ने पहले हाफ में रक्षात्मक खेल खेला। इसकी वजह से मध्यांतर तक दोनों टीमें 0-0 की बराबरी पर रहीं। मध्यांतर के बाद यूथ ब्वॉयज की टीम ने अपनी रणनीति बदली। रक्षात्मक खेल के साथ आक्रामक खेल भी खेला। इसके फायदे भी मिले। 46वें मिनट में यूथ ब्वॉयज को गोल करने का मौका मिला। टीम के तरुण ने शानदार मैदानी शॉट खेलकर गोल किया। रोवर्स की टीम ने भी प्रति आक्रमण किया।

ठीक 8 मिनट बाद 54वें मिनट में यूथ ब्याज के गोली को छकाते हुए गोल कर दिया। इस तरह स्कोर 1-1 से बराबर हो गया। इसके बाद यूथ ब्वॉयज की टीम ने अपना आक्रमण तेज कर दिया। टीम के तरुण ने 63वें और 69वें मिनट में लगातार गोल किए। इस तरह उन्होंने अपनी हैट्रिक की और टीम के लिए तीन गोल किए। इस तरह यूथ ब्वॉयज ने 3-1 की बढ़त ले ली। 92वें मिनट में गिरी ने भी शानदार गोल कर दिया। इस तरह रोवर्स क्लब की टीम को 4-1 से पराजित किया। मैच के रैफरी वी. ईश्वर राव, रवींद्र कुमार, कुणाल निषाद और राहुल राज थे। पोस्टिंग इंचार्ज एसडी बर्मन थे। फाइनल मैच 9 दिसंबर गुरुवार को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...