पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:एपीएल कार्ड का फार्म जमा करने गए युवक से मारपीट, पीड़ित ने पार्षद पर लगाया आरोप

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एपीएल कार्ड का फार्म जमा करने गए युवक से पार्षद द्वारा मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि मोबाइल छीनने की कोशिश की गई। कॉलर पकड़कर कथित रूप से मारपीट भी की। घर में आग लगाने की धमकी दी। इसके बाद युवक ने जामुल पुलिस थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की। टीआई विशाल सोन ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की शिकायत मिली है।

जांच जारी है। आरोप भिलाई हाउसिंग बोर्ड निवासी गणेश कुमार राव ने पार्षद पीयूष मिश्रा पर लगाया है। घटना शाम करीब 4.45 बजे पार्षद के कार्यालय की बताई गई है। इस मामले में पार्षद पीयूष मिश्रा का कहना है कि युवक हंगामा कर रहा था। उसने मंदिर के बाहर लात मारी, दान पेटी उठाकर फेंक दिया।

दस्तावेज फाड़ दिया। मौके पर खड़े कुछ लोगों ने आपत्ति की तो गाली गलौच शुरू कर दी। कोई मारपीट नहीं हुई है। गलत तरीके से घटना को पेश किया जा रहा है। इधर पुलिस ने दोनों की शिकायत के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी है। युवक का कहना है कि मुझसे मारपीट की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें