मिली अनुमति / 10 लाख रुपए तक के कार्यों का भुगतान कर सकेंगे जोन आयुक्त

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

भिलाई. निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी ने राशि खर्च और मंजूरी को लेकर जरूरी पावर दिए हैं। आदेश के मुताबिक, जोन आयुक्तों अब 10 लाखा रुपए तक के प्रशासकीय व वित्तीय स्वीकृति से लेकर देयक भुगतान कर सकते हैं। 
नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के 12 सितंबर 2019 के आदेश के तहत 20 लाख से कम लागत के कार्यों को ई-टेंडर से मुक्त रखा गया है। इसके अलावा इस आदेश में जोन- 5 में शासन से जोन आयुक्त नियुक्त नहीं होने के कारण इन कार्यों के निर्वहन के लिए उपायुक्त तरूण पाल लहरे को अधिकृत करते हुए जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि अधोसंरचना मद एवं राज्य परिवर्तित के 10 लाख अंतर्गत प्रशासकीय एवं वित्तीय स्वीकृति, निविदा आमंत्रण, अनुबंध, कार्य आदेश जारी अधिकृत किया गया। 
शिकायतों के निराकरण के लिए दी गई जिम्मेदारी
विभिन्न प्रकार के शिकायतों आदि का निराकरण कराने के लिए तथा कार्यालयीन व्यवस्था के तहत पुरुषोत्तम साहू, स्टेनो टायपिस्ट को स्टेनो टू आयुक्त के कार्य के साथ-साथ नस्तियों का संचालन, प्रेषण, परीक्षण एवं आयुक्त व महापौर समीक्षा बैठक की कार्यवाही विवरण तैयार करने तथा चंद्रपाल हरमुख, निज सहायक को अपने कार्यों के साथ कलेक्टर टीएल सहित अन्य कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसे लेकर निगम आयुक्त ने आदेश जारी किया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना