पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:10-12 बदमाशों ने युवक की स्टीक और बेस बैट से की पिटाई, चिखली तक उठा ले गए थे

राजनांदगांव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार युवक फिल्मी अंदाज में घेरा बनाकर युवक को पीटते रहे

चौखड़िया पारा में हाल ही में मामूली विवाद पर हत्या की वारदात हुई थी। वहीं मंगलवार रात को 10 से 12 बाइक सवार युवकों ने दो युवकों को गौरवपथ पर बुलाया और स्टीक व बेस बैट से जमकर पिटाई की। एक युवक मौका पाकर भाग गया पर दूसरे युवक की पिटाई करने के बाद उसे बाइक में बिठाकर चिखली की ओर ले गए थे। पुलिस की टीम पहुंचने पर युवक को आरोपी वहीं छोड़कर भाग गए। घायल युवक को बसंतपुर स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया था। बसंतपुर राजीव नगर वार्ड में रहने वाले संजय गुप्ता और राहुल यादव को कुछ युवकों ने काम के सिलसिले में चर्चा करने के नाम से गौरवपथ पर मेजर ध्यानचंद की मूर्ति के पास रात को 9 बजे बुलाया। इधर मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

मामले में पूछताछ जारी
पुलिस के आने की भनक लगने पर युवक संजय वहां से उठा ले गए और चिखली मैदान में फिर पिटाई की। बसंतपुर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस योगेश पटेल ने बताया कि मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ है। विनय भारती और उसके अन्य साथियों का नाम सामने आया है। मामले में पूछताछ जारी है।

बाइक में राउंड लगा रहे थे
दोनों युवक वहां पहुंचे तो बाइक सवार युवकों ने फिल्मी अंदाज में दोनों घेर लिया। बाइक में सवार युवक राउंड लगाते हुए दोनों युवकों को रोके रखा फिर स्टीक और बेस बैट से पिटाई शुरू कर दी। एक युवक तो जैसे-तैसे वहां से भाग निकला पर संजय को बाइक सवार युवक पकड़कर पीटते रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser