पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोदी सरकार के 7 साल पूरे:भाजयुमो के 105 कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

राजनांदगांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के तहत तीन दिवसीय रक्तदान शिविर का समापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सफल 7 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोनू बहादूर सिंह व कार्यक्रम प्रभारी नागेश यदु के नेतृत्व में सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के अंतर्गत 3 दिवसीय रक्तदान शिविर लगाया। जिसमें जिले के सभी मंडलों के 105 युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। रविवार को शिविर के समापन पर जिला चिकित्सालय, बिलासा ब्लड बैंक व नांदगांव ब्लड बैंक में युवाओं ने रक्तदान किया।

मुख्य अतिथि उपाध्यक्ष खूबचंद पारख, जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव, दक्षिण भाजपा मंडल अध्यक्ष तरूण लहरवानी, मंत्री गितेश गुप्ता, प्रदेश भाजयुमो कार्यकारिणी सदस्य अनुराग चैरसिया, कमलेश सूर्यवंशी थे। शिविर में भाजयुमो अध्यक्ष सुमीत भाटिया, गोलू गुप्ता, प्रखर श्रीवास्तव, सज्जन सिंह ठाकुर, पिंटू वर्मा आशीष जैन सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने योगदान दिया।

सप्ताहभर सेवा कार्य किया जाएगा: मधुसूदन
जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने कहा कि मोदी सरकार के सफल 7 साल पूर्ण होने पर कार्यकर्ता सप्ताहभर सेवा कार्य करेंगे। इसी कड़ी में भाजयुमो ने रक्तदान शिविर लगाया। घुमका, खैरागढ़, डोंगरगांव, चौकी सहित अन्य मंडलों के भाजयुमो पदाधिकारियों के साथ क्षेत्रों के युवाओं ने शिविर में अपनी सहभागिता निभाई। अगामी दिनों भाजपा एवं सभी मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा स्वछता अभियान, मास्क वितरण, सैनिटाईजर वितरण, सूखा राशन वितरण किए जाएंगे।

युवाओं से आह्वान, करें रक्तदान: मोनू बहादूर
युवा मोर्चा अध्यक्ष मोनू बहादूर सिंह ने कहा कि सेवा के लक्ष्य को लेकर भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में सेवा का कार्य कर रही है। कोरोनाकाल में सभी जगह के ब्लड बैंकों में रक्त की कमी देखी गई है। इस कमी को पूरा करने के उद्देश्य से युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। ताकि जरूरतमंदों को रक्त की वजह से भटकना न पडे़। समय पर मरीजों का इलाज किया जा सके। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में युवा अपने स्वास्थ्य की जांच करवाकर रक्तदान जरूर करें।

खबरें और भी हैं...