पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चिखली के खेत में जमा था जुए का फड़ 12 जुआरी पकड़े गए, 90 हजार रु. जब्त

राजनांदगांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस की टीम ने चिखली इलाके के खेत में जमे जुए के फड़ पर दबिश दी है। जहां से 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास 90 हजार 400 रुपए सहित 12 मोबाइल फोन और 14 बाइक जब्त किया गया है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
पुलिस ने बताया कि उन्हें शनिवार देर शाम चिखली के खार में जुए का फड़ जमे होने की सूचना मिली। इसके बाद टीम बनाकर मौके पर छापेमारी की गई। जहां से योगेश भार्गव, ओम प्रकाश यदु, मनीष कुमार मिश्रा, गोविंदा यादव, प्रवीण यादव, रुपेश कुमार पांडया, रमेश सिन्हा, अशोक कामड़े, बृजेश सिंह, राजा बोरकर, महेंद्र सिंह और गोलू राजपूत को गिरफ्तार किया गया। आरोपी खेत के बीच में दरी बिछाकर जुआ खेल रहे थे, जिनके पास से टीम ने 90 हजार 400 रुपए नकद और ताशपत्ती जब्त की। पकड़े गए आरोपियों में कुछ दुर्ग और बालोद जिले के रहने वाले हैं। चिखली इलाके में लंबे समय से जुए का फड़ जम रहा था, जिसके पुख्ता सूचना के इंतजार पुलिस की टीम कर रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी है।
जिलेभर में जारी है छापेमारी, दीवाली में भी मिली बड़ी सफलता: जुआ अड्‌डों में कार्रवाई के लिए एसपी डी. श्रवण ने सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश जारी किए हैं। इसके बाद से जिलेभर में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। दीवाली के दौरान भी जुआ के 20 से अधिक मामले दर्ज हुए थे, जिसमें 50 से अधिक आरोपी जुआ खेलते दबोचे गए। अफसरों ने बताया कि जुए के फड़ों पर आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें