SP ने 15 पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर:8 इंस्पेक्टर और 7 SI का हुआ तबादला, ASI और कांस्टेबल की जल्द जारी होगी लिस्ट

राजनांदगांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजनांदगांव एसपी - Dainik Bhaskar
राजनांदगांव एसपी

राजनांदगांव जिले के नए एसपी संतोष सिंह ने बेहतर पुलिसिंग के लिए थानों की सर्जरी शुरू कर दी है। एसपी ने शुक्रवार को थोक के भाव टीआई और एसआई का तबादला आदेश जारी किया। एसपी के इस तरह अचानक इतने पुलिस अधिकारियों का तबादला करने से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय राजनांदगांव से जारी आदेश के मुताबिक 8 टीआई को इधर उधर किया गया है। इसमें आशीर्वाद रहटगांवकर को थाना प्रभारी बसंतपुर से थाना प्रभारी मोहला, टीआई सनत सोनवानी को रक्षित केन्द्र से थाना प्रभारी गंडई, टीआई व्यास नारायण चुरेन्द्र को थाना प्रभारी गंडई से थाना प्रभारी छुरिया, निरीक्षक विकास बघेल को थाना प्रभारी साल्हेवारा, निरीक्षक कोमल राठौर को थाना प्रभारी मोहगांव से रक्षित केन्द्र, टीआई नीलेश पाण्डेय को थाना प्रभारी छुरिया से थाना प्रभारी खैरागढ़, टीआई राजेश साहू को थाना प्रभारी खैरागढ़ से थाना प्रभारी बसंतपुर और टीआई सीआर चंद्रा को रक्षित केन्द्र से थाना प्रभारी मोहगांव बनाया गाय है।

जारी तबादला आदेश।
जारी तबादला आदेश।

उप निरीक्षकों को भी किया इधर उधर

एसपी द्वारा जारी आदेश के मुताबिक 7 उप निरीक्षकों को भी इधर से उधर किया गया है। इसमें एसआई नरेन्द्र मिश्रा को थाना खैरागढ़ हाल कोतवाली से थाना खड़गांव, एसआई दुवेन्द्र टेकाम को थाना प्रभारी साल्हेवारा से थाना अंबागढ़ चौकी, एसआई राजूराम साहू को रक्षित केन्द्र से थाना डोंगरगढ़, एसआई मुरली बघेल को रक्षित केन्द्र से थाना अंबागढ़ चौकी, एसआई मोती लाल सूर्यवानी को रक्षित केंद्र से थाना कोतवाली, एसआई रूपेन्द्र कुमार दुबे को रक्षित केन्द्र से थाना डोगरगांव और एसआई शरद कुमार को रक्षित केन्द्र राजनांदगांव से थाना छुईखदान भेजा गया है।

एएसआई और सिपाहियों की सूची भी होगी जारी

सूत्रों के मुताबिक एसपी संतोष बेहतर पुलिसिंग के लिए जाने जाते हैं। इसलिए वह काफी समय से थानों में पदस्थ एएसआई, हेडकांस्टेबल और कांस्टेबल की लिस्ट भी तैयार करवा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही इनका तबादला आदेश भी जारी किया जा सकता है। इसके बाद से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...