हत्या का खुलासा:खाते समय विवाद होने पर पत्नी को टंगिया से काटा; पिता के साथ मिलकर छिपा दिया शव, राजनांदगांव में आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

राजनांदगांव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजनांदगांव पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया। बेटे के साथ निलकर पुत्र ने अपनी पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर की थी। - Dainik Bhaskar
राजनांदगांव पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया। बेटे के साथ निलकर पुत्र ने अपनी पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर की थी।

राजनांदगांव जिले के खड़गांव के परसाघाट गांव में 10 दिन पहले हुई हत्या का खुलासा हो गया हैं। मृतका तुलेश्वरी जामड़े (26 वर्ष) की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति और ससुर को गिरफ्तार किया हैं। दोनों ने मिलकर टंगिया और कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की थी।

आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

राजनांदगांव जिले के परसाघाट गांव के रहने वाले पिता-पुत्र ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। दरअसल पूरा मामला 3 अप्रैल 2021 का है। जब दोनों आरोपी पिता-पुत्र जंगल से लकड़ी लाने के लिए तुलेश्वरी जामड़े को पांडरवानी-जबकसा के जंगल ले गए थे। जंगल में दोपहर करीब 12 से एक बजे के बीच तुलेश्वरी का अपने पति जयपाल के साथ खाना खाने के समय विवाद हो गया। इससे गुस्से में आए जयपाल जामड़े ने टंगिया से तुलेश्वरी के सिर पर हमला कर दिया और फिर कुल्हाड़ी से गले पर वार कर दिया। मौके पर ही तुलेश्वरी की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी जयपाल जामड़े (29 वर्ष) और रामसाय (55 वर्ष) ने तुलेश्वरी की लाश को जंगल में ही छिपा दिया। और गांव में आकर कह दिया कि तुलेश्वरी अपने रिश्तेदार के घर शादी में गई है। करीब पांच दिनों के बाद जब घर वालों ने तुलेश्वरी के नहीं आने की बात कही तब आरोपितों ने खड़गांव थाने में उसके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

तुलेश्वरी के मायके वाले गांव पहुंचे और पूछताछ की। फिर मायके वालों ने गांव में बैठक बुलाई। इसमें आरोपी जयपाल से पूछताछ की गई। बैठक में आरोपियों ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद गांव वाले दोनों आरोपी पिता-पुत्र को थाना ले गए। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर जंगल से तुलेश्वरी के शव का कंकाल बरामद किया। वहीं हत्या में उपयोग किए हथियार को उनके खेत से जब्त किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...