पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राउंड जीरो के योद्धा कोरोना:मुक्तिधाम पहुचकर मेयर ने ग्राउंड जीरो के योद्धाओं को भेंट की पानी की बॉटल

राजनांदगांव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमितों का अंतिम संस्कार करने वाली टीम के कार्यों की सराहना की

कोरोना संक्रमण की वजह से लोग अपनों को कंधा नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे वक्त में ग्राउंड जीरो के योद्धा कोरोना से मृत लोगों के शवों का अंतिम संस्कार करने में जुटे हैं। महापौर हेमा देशमुख ने मंगलवार को गोकुलधाम मुक्तिधाम पहुंचकर अंतिम संस्कार करने वाली टीम से मुलाकात की और कार्यों की सराहना करते हुए हौसला बढ़ाया। महापौर ने कर्मचारियों को पानी की बॉटल भेंट की।

महापौर ने कहा कि इस संकट की घड़ी में ग्राउंड जीरो के योद्धाओं की भूमिका अहम है। नगर निगम की ओर से इन कर्मचारियों को जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है, ताकि अंतिम संस्कार में कोई दिक्कत न हो। इस मौके पर कर्मचारियों ने नियमित रूप से समय पर वेतन जारी कराने की भी मांग रखी। महापौर ने कर्मचारियों की हर समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

ये रहे मौजूद
सीएमएचओ डॉ मिथलेश चौधरी, पार्षद अमीन हुड्‌डा, निगम के राजकुमार सिन्हा, नारायण सिन्हा और स्वास्थ्य विभाग से रितेश सोनी सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे। समाज कल्याण विभाग अधिकारी वाडेकर ने मुक्तिधाम पहुंचकर हौसला बढ़ाने के लिए महापौर व अन्य अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

टीम भावना को सराहा
कर्मचारियों ने बताया कि सालभर में लगभग 500 से ज्यादा शवों का अंतिम संस्कार कर चुके हैं। नगर निगम के समाज कल्याण विभाग के अधिकारी भूपेन्द्र वाडेकर ने बताया कि सारे कर्मचारी रोज समय पर उपस्थित हो जाते हैं और शवों का ससम्मान अंतिम संस्कार करते हैं। पूरा काम टीम भावना के साथ किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें